Anil Sharma Announces Vanvaas | गदर की सफलता के बाद अनिल शर्मा ने दशहरे पर अपनी अगली फिल्म वनवास की घोषणा की

By रेनू तिवारी | Oct 12, 2024

ज़ी स्टूडियोज़ और अनिल शर्मा ने गदर: एक प्रेम कथा और गदर 2 जैसी फ़िल्में बनाई हैं और अब वे वनवास नामक एक नई फ़िल्म रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 2 की सफ़लता के बाद इस प्रोजेक्ट की घोषणा की। यह घोषणा दशहरा पर की गई, जिसमें कहानी की एक झलक दिखाई गई जो कर्तव्य, सम्मान और किसी के कार्यों के परिणामों के विषयों की खोज करती है।


पोस्ट में आगामी फ़िल्म की स्टारकास्ट का नाम भी बताया गया है जिसमें नाना पाटेकर, खुशबू सुंदर, उत्कर्ष शर्मा, राजपाल यादव और सिमरत कौर शामिल हैं। उत्कर्ष और सिमरत ने पहले गदर 2 में साथ काम किया था। निर्माताओं ने इसे एक भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा बताया है।

 

इसे भी पढ़ें: Baby John Jackie Shroff LOOK | आ गया बब्बर शेर, लंबे बाल, खतरनाक दहाड़... बेबी जॉन से जैकी श्रॉफ की पहली झलक आपके रोंगटे खड़े कर देगी


वनवास के निर्देशक अनिल शर्मा ने प्रेस नोट में कहा, "रामायण और वनवास एक ही कहानी का अलग रूप है, जिसमें बच्चे अपने माता-पिता को वनवास भेज देते हैं। कलयुग की रामायण जहाँ अपने ही देते हैं, अपनों को वनवास।" ज़ी स्टूडियो के मुख्य व्यवसाय अधिकारी उमेश कुमार बंसल ने कहा, "हम इस तरह के असाधारण प्रोजेक्ट का समर्थन करके रोमांचित हैं। वनवास आधुनिक समय के पारिवारिक गतिशीलता पर एक नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है, और हमें विश्वास है कि यह दर्शकों को वास्तव में एक अनूठा अनुभव प्रदान करेगा।" 

 

इसे भी पढ़ें: Mallika Sherawat ने मर्डर में Emraan Hashmi के साथ भर-भर के दिए थे बेहद ही बोल्ड सीन, अब बताया कैसा था एक्सपीरियंस


अनिल शर्मा ने गदर: एक प्रेम कथा, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई, अपने और गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों का निर्देशन किया है। अब घोषणा वीडियो जारी होने के साथ ही, दर्शकों में उत्साह चरम पर पहुँच गया है क्योंकि वे फ़िल्म के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अनिल शर्मा द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित वनवास जल्द ही ज़ी स्टूडियो वर्ल्डवाइड रिलीज़ के रूप में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

प्रमुख खबरें

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार