ब्रैड पिट से अगल होकर टूट गई थी एंजेलिना जोली... दर्द से उबरने के लिए किया कुछ ऐसा

By रेनू तिवारी | Oct 24, 2019

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की फिल्म मेलफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एंजेलिना की ये फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एंजेलिना जोली के अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की। एंजलिना ने बताया कि आखिर वह इतने दिनों से पर्दे से क्यों दूर थी। उन्होंने अपने और ब्रैड पिट के रिश्तों के बारें में भी बात की। 

इसे भी पढ़ें: एंजेलीना जोली की अपकमिंग फिल्म Maleficent में होगा ऐश्वर्या राय का अहम रोल

अपने नई फिल्म मेलफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल में काम करने के बारे में हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने ये स्वीकार किया कि ब्रैड पिट से अलग होने के कारण, वह काफी परेशान थी और नई कोई फिल्म नहीं करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह समय काफी कठिन था। उन्होंने कहा, "मैं कुछ वर्षों से मुश्किल में आ रही थी, और मैं बहुत मजबूत महसूस नहीं कर रही थी। वास्तव में, मैं बहुत टूटी हुई महसूस कर रही थी। 

इसे भी पढ़ें: एंजेलीना जोली से अलग होने के बाद खुद को बर्बाद करने पर उतारू थे ब्रैड पिट!

एंजेलिना जोली ने पर्दे पर चार साल बात फिल्म से फिल्म मेलफिकेंट से वापसी की है। पीपल पत्रिका से खास बात करते हुए उन्होंने अपने बच्चों के फिल्मी डेब्यू पर भी बात की। जोली ने यह भी खुलासा किया कि उनके बच्चे डिज्नी की किसी भी फिल्म में कैमियो नहीं कर रहे हैं। "मैंने कोशिश की, किसी को दिलचस्पी नहीं थी!" जोली ने कहा मेरा कोई भी बच्चा अभिनेता नहीं बनना चाहता, उन्हें व्यवसाय, मानवीय मामलें इस तरह की चीजों में दिलचस्पी हैं।"

 

प्रमुख खबरें

Cyclone Dana: ओडिशा-बंगाल में सामान्य जनजीवन प्रभावित, तेज़ हवाएँ और भारी बारिश, कई इलाकों में हाई अलर्ट

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स