Urmila Matondkar Part Of Bigg Boss 18 | पति से तलाक की अफवाहों के बीच, क्या उर्मिला मातोंडकर बनेंगी सलमान खान के शो का हिस्सा?

By रेनू तिवारी | Oct 01, 2024

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और राजनेता उर्मिला मातोंडकर को लेकर खबरें आयी थी कि वह अपने पति से तलाक ले रही हैं। उन्होंने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी डाली हुई हैं। माना जा रहा है कि तलाक को लेकर दोनों के बीच सहमती नहीं हुई है। इस लिए उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। ये सब कुछ उस दौरान हुआ जब बिग बॉस 18 के लिए प्रतियोगियों की कास्टिंग चल रही हैं। शो शुरू होने में बस पांच दिन बचे हैं। शो का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा। बिग बॉस 18 के प्रोमो में हम सलमान खान को समय का तांडव के बारे में बात करते हुए देखते हैं। इस सीजन की थीम यही है और बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स का भविष्य देखने को मिलेगा। 


इसके अलावा निया शर्मा बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। उनके अलावा, रिपोर्ट्स के मुताबिक, करणवीर मेहरा, शोएब इब्राहिम,देब चंद्रिमा सिंघा रॉय, धीरज धूपर, शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी, करम राजपाल, न्यारा बनर्जी, अविनाश मिश्रा और अन्य जैसे कई सितारों को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: गोविंदा से मिलने कश्मीरा शाह अस्पताल पहुंचीं, दोनों परिवार में चल रहा था लंबे समय से झगड़ा, जानें पूरा मामला


क्या उर्मिला मातोंडकर बिग बॉस 18 का हिस्सा होंगी?

इस सीजन में घर में केवल टीवी या फिल्मी सितारे ही होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोई भी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर या यूट्यूबर शो में नहीं होगा। अब एक और बड़ा नाम सामने आया है जो शो में हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर को शो के लिए अप्रोच किया गया है। वह तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में रही हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दी है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, तलाक चार महीने पहले मुंबई के बांद्रा में दायर किया गया था और यह आपसी सहमति से तलाक नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें: मन की भड़ास या फिसली जुबान!! Sonam Kapoor ने एक बार Aishwarya Rai Bachchan को क्यो कहा था दूसरी पीढ़ी की आंटी?


बिग बॉस 18 की बात करें तो इस सीजन में हमें कुछ पूर्व प्रतियोगी भी नजर आ सकते हैं। बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी शो में मेंटर के तौर पर नजर आ सकते हैं। अब्दु रोजिक भी बिग बॉस 18 में नजर आएंगे। वह शो के लिए कुछ खास सेगमेंट होस्ट करेंगे। उन्होंने पहले इस खबर की पुष्टि की है।


प्रमुख खबरें

Rajinikanth Health | पेट में तेज दर्द के बाद रजनीकांत चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, अभी सुपरस्टार की हालत स्थिर

जेवीपी का भारत विरोधी रहा है इतिहास, नई सरकार के प्रमुख से जयशंकर करेंगे मुलाकात, क्या समझाएंगे दुश्‍मनी भूल दोस्‍ती में ही भलाई?

Ask The Expert | Diabetes को नहीं किया कंट्रोल तो हो सकती हैं ये खतरनाक बीमारियां

अक्टूबर 2024 सिनेमाघर और OTT पर रिलीज़ होने वाली है ये 5 फ़िल्में, आप अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं