Amazfit की स्मार्ट रिंग भारत में हुई लॉन्च, रखेगी सेहत का ख्याल, जानें कीमत और फीचर्स

By Kusum | Sep 18, 2024

Amazfit helio ring भारत में लॉन्च हो गई है। ये अमेजफिट की पहली स्मार्ट रिंग है, जिसकी घोषणा कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2024 में की गई थी। ये रिंग कई खूबियों से पैक्ड है। ऐसे में लोग जो अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद हैं, रिंग उनके बड़े काम आ सकती है। ये अपने यूजर्स के स्ट्रेस को ट्रैक करती है। उनका हार्ट रेट और ब्लड में ऑक्सीजन का लेवल बताती है। 

Amazfit helio ring की कीमत

Amazfit helio ring की कीतम की बात करें तो, ये 24999 रुपये की है। एमेजॉन और कंपनी की वेबसाइट से इसे प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। 27 सितंबर से डिलिवरी शुरू की जाएगी। 


Amazfit helio ring की खासियत

Amazfit helio ring के स्पेक्स की बात करें तो ये रिंग तीन साइज- साइज 8: 24mm डायामीटर, साइज 9:25.7 डायामीटर और साइज 10:27.3 डायामीटर में लाया गया है। 

 

साथ ही इसका वजन सिर्फ 4 ग्राम है। अमेजफिट रिंग को स्किन फ्रेंडली टाइटेनियम अलॉय मटीरियल से बनाया गया है। दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये 4 दिन चलती है और फिर वायरलैस चार्ज हो जाती है। 2 घंटे से कम समय में इसे चार्ज किया जा सकता है। रिंग को पहनकर पानी में 10 मीटर गहराई तक तैरा जा सकता है। 


Amazfit helio ring में कई हेल्थ खूबियों को जोड़ा गया है। जैसे ये हार्ट रेट को ट्रैक करती है। SpO2 का पता लगाती है। स्ट्रेस यानी तनाव को ट्रैक कर सकती है। रिंग में खूबी है कि ये अपने यूजर की नींद की गहराई से विश्लेषण कर सकती है। यूजर का मेंटल और फिजिकल एनालिसिस करती है। ये फास्ट वायरलैस चार्जिंग को सपोर्ट करती है और Zepp ऐप से कनेक्ट होकर सारा डेटा दिखाती है। 


साथ ही ये एंड्राइड और आईओएस दोनों डिवाइसेज से कनेक्ट हो जाती है। एंड्राइड 7 से ऊपर रन करने वाले फोन और iOS 12 या उससे आगे की आईफोन पर काम करती है।

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir Elections: BJP का बड़ा आरोप, Congress-NC गठबंधन का नेतृत्व कर रहा पाकिस्तान

Pooja Khedkar की बढ़ी मुश्किलें, HC ने UPSC के झूठी गवाही के दावे पर जारी किया नोटिस

Got7 के मेंबर के साथ स्पॉट हुईं Blackpink की Jennie, डेटिंग की अफवाहों पर एजेंसी ने जारी किया बयान

Coldplay India Tour 2025 | कोल्डप्ले 9 साल बाद भारत में करेगा कॉनसर्ट, म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर का होगा हिस्सा