Dussehra 2024 Theatrical Releases | आलिया भट्ट की Jigra से लेकर तृप्ति डिमरी के कॉमेडी ड्रामा तक, ये फिल्में दशहरे पर होंगी रिलीज

By रेनू तिवारी | Oct 08, 2024

दशहरा नजदीक है, इसलिए बड़ी स्क्रीन पर आने वाली नई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को देखने के लिए तैयार हो जाइए। सिनेमा प्रेमियों के लिए रजनीकांत की वेट्टैयान, आलिया भट्ट की जिगरा और कई अन्य जैसी कई रोमांचक फिल्में देखने को मिलेंगी।


जिग्रा (Jigra)

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की आगामी फिल्म 'जिग्रा' न केवल हिंदी भाषा में बल्कि तेलुगु में भी रिलीज होने जा रही है। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। 'जिग्रा' की कहानी सत्या के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाई को जेल से छुड़ाने के मिशन पर निकलती है। फिल्म में मनोज पाहवा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आलिया न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि वह इसकी निर्माता भी हैं।


विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video)

राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी अभिनीत विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भी 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। बॉलीवुड फिल्म एक नवविवाहित जोड़े की कहानी है, जो अपनी निजी सीडी खो देते हैं और कैसे यह घटना उनके जीवन को उलट-पुलट कर देती है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | सार्वजनिक मंच पर पति Abhishek Bachchan और Navya Naveli Nanda पर चिल्लाती करती दिखी Aishwarya Rai? तलाक की अफवाहें फिर से तेज


वेट्टैयान: द हंटर (Vettaiyan: The Hunter)

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वेट्टैयान: द हंटर', जो टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित एक एक्शन ड्रामा है, 10 अक्टूबर को तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। इस स्टार-स्टडेड कास्ट में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, मंजू वारियर, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती भी शामिल हैं।


श्री श्री श्री राजावरु (Sri Sri Sri Raajavaru)

श्री श्री श्री राजवरु एक आगामी तेलुगु भाषा की फिल्म है जो 10 अक्टूबर को दशहरा के त्यौहार के साथ रिलीज़ होने वाली है। तेलुगु क्षेत्र में, यह फिल्म रजनीकांत की वेट्टैयान से टकराएगी। सतीश वेगेस्ना द्वारा निर्देशित, यह एक अनूठी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | Shehnaaz Gill और Rajkumar Rao की केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, पहली बार दिखा पंजाब की कटरीना कैफ का बोल्ड अवतार


मार्टिन (Martin)

ध्रुव सरजा स्टारर 'मार्टिन' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म की कहानी मार्टिन के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देश को खतरे में डालने वाली बुरी ताकतों का सामना करने के लिए यात्रा पर निकलता है। ध्रुव सरजा के अलावा फिल्म में अन्वेषी जैन भी नजर आने वाली हैं।


विश्वम (Viswam)

विश्वम एक आगामी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्देशन श्रीनु वैतला ने किया है। यह फिल्म निर्माता का अभिनेता गोपीचंद के साथ पहला सहयोग है। 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का मिश्रण होने की उम्मीद है। हालांकि विश्वम के बारे में विवरण अभी भी गुप्त है, लेकिन फिल्म में काव्या थापर मुख्य महिला भूमिका में होंगी। अगर आप गोपीचंद की फिल्मों के प्रशंसक हैं, तो इस दशहरे पर सिनेमाघरों में इसे ज़रूर देखें।


मां नन्ना सुपरहीरो (Maa Nanna Superhero)

इमोशनल ड्रामा फिल्म 'मां नन्ना सुपरहीरो' में सुधीर बाबू मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अभिलाष रेड्डी कंकरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके जीवन में दो पिता होते हैं। अगर आप हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो आपको 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में 'मां नन्ना सुपरहीरो' जरूर देखनी चाहिए।


प्रमुख खबरें

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार

दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया