Aishwarya Rai ने कर ली थी Salman Khan से शादी, New York में मनाया था हनीमून? एक्ट्रेस ने दिया था इन दावों पर ऐसा रिएक्शन

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2024

ऐश्वर्या राय बच्चन 90 के दशक के आखिर में सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसी अफवाहें भी फैली हुई थीं कि 'हम दिल दे चुके सनम' के सह-कलाकारों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और न्यूयॉर्क में अपना हनीमून मनाया था। सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर और शादी की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार खुलकर बात की थी और कई सारी अफवाहों को खारिज कर दिया था। 

 

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut का हुआ हृदय परिवर्तन! सपा सांसद Jaya Bachchan की करने लगी जमकर तारीफ, क्या BJP को सुनाई दे रही है खतरे की घंटी?


जब ऐश्वर्या राय से सलमान खान के साथ उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछे गये सवाल

अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री ने एक बार कहा था, "अगर ऐसा होता तो क्या पूरी इंडस्ट्री को इसकी जानकारी नहीं होती? इंडस्ट्री बहुत छोटी जगह है, इसके अलावा मेरी माँ के एक्सीडेंट के बाद मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताने का भी समय नहीं मिला है। मैं ऐसी व्यक्ति नहीं हूँ जो शादी जैसी बड़ी बात से इनकार करूँ।" उन्होंने कहा, "अगर मेरी शादी होती तो मैं गर्व से दुनिया को बताती। साथ ही, शादी करने का समय कहां है? यह सब बेतुका है।"


इस तरह की अफवाहों पर फिर एश्वर्या राय ने कभी भी बात नहीं की

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ अपने समीकरण का खुलासा करने से किया इनकार। हमें ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर मिला है, जिसमें दिखाया गया है कि वह ब्रेकअप के बाद सलमान खान के साथ अपने समीकरण का खुलासा करने के लिए उत्सुक नहीं थीं। यह वीडियो 2012 का है, जब ऐश्वर्या सिमी ग्रेवाल के साथ उनके सेलिब्रिटी चैट शो रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल में एक इंटरव्यू के लिए बैठी थीं। उसी दौरान ऐश्वर्या से सलमान खान के साथ उनके बदसूरत ब्रेकअप के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने इस मामले पर बात करने से इनकार कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Dalljiet Kaur को तड़पाने के लिए गेम खेल रहे हैं Nikhil Patel! कोर्ट केस के बीच गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई, गुस्से से बौखलाई एक्ट्रेस

 

सलमान खान और ऐश्वर्या राय  का रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय एक समय सलमान खान से बेहद प्यार करती थीं, और कथित तौर पर दोनों ने 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद कुछ सालों तक डेट किया। ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप बहुत बुरा हुआ था, और ऐश्वर्या ने अपने पूर्व प्रेमी पर शारीरिक हिंसा का आरोप भी लगाया था। सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बनाए रखी। आखिरकार उन्होंने 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली।


प्रमुख खबरें

बिहार में घरों को जलाए जाने के मामले में मायावती ने राज्य सरकार से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की

बरेली में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में युवक को 20 साल की सजा

राजस्थान : ढाई साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी

विपक्ष पर दबाव का अरविंद केजरीवाल का आतिशी दांव