Airtel Business और फोर्टिनेट ने उद्यमों के वास्ते ‘एयरटेल सिक्योर इंटरनेट’ पेश करने के लिए की साझेदारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2024

नयी दिल्ली । दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल की बी2बी इकाई एयरटेल बिजनेस ने कहा कि उसने उद्यमों के वास्ते इंटरनेट सुरक्षा समाधान ‘एयरटेल सिक्योर इंटरनेट’ पेश करने के लिए वैश्विक साइबर सुरक्षा कंपनी फोर्टीनेट के साथ साझेदारी की है। कंपनी बयान में कहा गया, सेवा मॉडल को प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग से बचाने के लिए तैयार किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि व्यवसाय भविष्य के लिए तैयार रहें और पूंजीगत व्यय कम हो। 


बयान में कहा गया, एयरटेल की इंटरनेट कनेक्टिविटी को फोर्टिनेट की अगली पीढ़ी के फायरवॉल के साथ संयोजित कर यह एयरटेल के सुरक्षा संचालन केंद्र (एसओसी) और फोर्टिनेट के ‘सिक्योरिटी ऑर्केस्ट्रेशन, ऑटोमेशन एंड रिस्पॉन्स’ (एसओएआर) मंच के जरिये एंड-टू-एंड सुरक्षा प्रदान करेगा। फोर्टिनेट के ‘कंट्री मैनेजर’ (भारत एवं सार्क क्षेत्र) विवेक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘ एसओसी-एज-ए-सर्विस मॉडल का लाभ उठाकर संगठन अपने स्वामित्व की कुल लागत को कम कर सकते हैं, साइबर सुरक्षा कौशल अंतर को पाट सकते हैं और अपने जटिल परिवेश में अधिक स्पष्टता हासिल कर सकते हैं, जिससे आज के डिजिटल परिदृश्य में व्यापक सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

प्रमुख खबरें

वीरेन्द्र सचदेवा का तंज, दिल्ली की मार्लेना सरकार की कोई हैसियत नही, यह केजरीवाल की रिमोट कंट्रोल सरकार

Dipa Karmakar Retirement: भारत की स्टार जिमनास्ट दीपा कर्माकर ने लिया संन्यास, ओलंपिक में नहीं जीत पाई थीं पदक

अकोला की रिसोड सीट से निर्दलीय उम्मीदवार Anantrao Vitthalrao से कांग्रेस को मिली थी कड़ी टक्कर

Bollywood Wrap Up | पाकिस्तानी हीरो की बांहों में हिंदुस्तानी हीरोइन, Shehnaaz Gill और Rajkumar Rao की केमिस्ट्री आग लगाने वाली केमिस्ट्री ,