Deepak Chaurasia Gets evicted | वड़ा पाव गर्ल के बाद दीपक चौरसिया Bigg Boss OTT 3 से बाहर

By रेनू तिवारी | Jul 22, 2024

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हर हफ़्ते कुछ नया बदलाव देखने को मिल रहा है। शो को शुरू हुए एक महीना हो गया है और अब तक छह कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं। पिछली बार वड़ा पाव गर्ल उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित घर से बाहर हुई थीं। इस बार सीनियर जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया का बिग बॉस के घर में सफर खत्म हो गया है। दीपक चौरसिया बिग बॉस के घर में सबसे सीनियर सदस्य के तौर पर शामिल हुए थे. उन्होंने शो को निष्पक्ष तरीके से खेला। हालांकि, शो में कुछ कंटेस्टेंट को लगा कि दीपक चौरसिया ने गेम में कुछ खास योगदान नहीं दिया। वे इस बात पर भी चर्चा करते दिखे कि कैसे बिग बॉस को दीपक को गेम में शामिल करने के लिए न्यूज डिबेट और बुलेटिन जैसी खास एक्टिविटीज आयोजित करनी पड़ीं।

 

इसे भी पढ़ें: Javed Akhtar ने मानहानि मामले में Kangana Ranaut के खिलाफ गैर-जमानती वारंट मांगा


चोट लगने की वजह से दीपक काफी प्रभावित हुए और शो के दौरान उन्हें ज्यादातर समय बिस्तर पर ही आराम करना पड़ा। हालांकि, घरवालों का एक खास वर्ग ऐसा भी था जिसे लगता था कि दीपक उस बिस्तर पर लेटकर पूरे घर को चला रहे थे, उन्हें 'मास्टरमाइंड' भी कहा जाता था। कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया ने बिग बॉस के घर में अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कीं। लेकिन अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में वे बिना सेंसर किए जाने का अपना वादा पूरा नहीं कर पाए। घर के अंदर उनकी सबसे बड़ी लड़ाई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख से हुई थी। उनके अलावा बिग बॉस शो में उनका सभी के साथ अच्छा तालमेल था।

 

इसे भी पढ़ें: जब तक सामान्य लड़की की भूमिकाएं निभा सकती हूं... Auron Mein Kahan Dum Tha में अपने किरदार पर बोलीं Saiee Manjrekar


रियलिटी शो के बारे में

रियलिटी शो में इस साल सबसे प्रमुख कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी, टीवी एक्टर सना मकबूल और साई केतन राव हैं। इनके अलावा यूट्यूबर शिवानी और अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका भी रियलिटी शो में खूब ड्रामा जोड़ रहे हैं। हालांकि, कुछ दर्शक टास्क और ट्विस्ट की कमी के कारण शो को ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा, शो में सलमान खान की भी कमी खल रही है क्योंकि इस बार अनिल कपूर बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं।



प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल