दिवाली के बाद कर्मफलदाता शनि का बड़ा परिवर्तन, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 06, 2024

कर्मफलदाता शनि अभी अपनी स्वराशि कुंभ में वक्री अवस्था में संचरण कर रहे है। आपको बता दें कि, न्याय प्रिय देवता शनि दिवाली के बाद कुंभ राशि में रहकर मार्गी होने वाले हैं। शनि के मार्गी होने से कई राशियों पर प्रभाव होगा। शनि के मार्गी होने से शनि साढ़ेसाती और शनि ढैया की राशियों को राहत मिलेगी। शनि के मार्गी होने से सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन इन 3 राशियों की किस्मत चमकने वाली है। जब शनि वक्री होते है तो उल्टी दिशा में चलते हैं, तो राशियों पर नकारात्मक प्रभाव रहता है। इसके अलावा, शनि अगर मार्गी होते हैं, तो शनि पर सकारात्मक प्रभाव राशियों पर होता है। तो चलिए जानते हैं, कौन है ये 3 लकी राशियां।

मकर राशि


मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है, इसलिए इस राशि के लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा। जीवन में उतार-चढ़ाव कम हो जाएंगे। इनकम बढ़ेगी और खर्च कम होंगे। शनि के मार्गी होने दिवाली के बाद चीजें सही होने लगेंगी। मन भी प्रसन्न रहेगा।


कुंभ राशि


शनि की स्वराशि कुंभ है और इसी राशि में शनि मार्गी होने जा रहे हैं। कुंभ राशि के लोगों को 15 नवंबर से कई चीजों में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। जो काम आपके नहीं बन रहे थे, वे अब बनने लगेंगे। चीजें धीरे-धीरे नॉर्मल होने लगेंगी। आय का स्रोत बढ़ेगा और इनकम बढ़ेगी। करियर में सफलता प्राप्त होगी।


मीन राशि


मीन राशि के जातकों के लिए दिवाली के बाद समय अच्छा रहेगा। अच्छे परिणाम मिलेंगे। 15 नंवबर के बाद आपको बिजनेस में अच्छा लाभ होगा। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में संतुलन रहेगा। यह समय आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। आय में वृद्धि होगी। करियर में सफलता प्राप्त होगी।

प्रमुख खबरें

Adani Group ने अहमदाबाद के कुछ हिस्सों में हरित हाइड्रोजन मिश्रण वाली पीएनजी की आपूर्ति शुरू की

प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे से परे, अब हम कंपनियों के लिए कारोबार बदलाव में भागीदार: Google Cloud

Congress का एजेंडा देश को बांटना, PM Modi के बयान पर Pawan Khera ने किया पलटवार, दी ये सलाह

अगला सीएम कौन? Haryana के एग्जिट पोल में Congress की जीत की भविष्यवाणी, गदगद हुए Bhupinder Singh Hooda