Natasa Stankovic से तलाक के बाद British Singer Jasmin Walia को डेट कर रहे हैं Hardik Pandya! एक ही होटल में दोनों मना रहे वेकेशन?

By रेनू तिवारी | Aug 14, 2024

अभिनेता-मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने अपने तलाक की घोषणा की थी। अब, कुछ लोगों को लग रहा है कि हार्दिक पांड्या का जैस्मिन वालिया के साथ 'इश्क' चल रहा है। उनमें से कई ने ग्रीस में एक ही जगह से दोनों की अलग-अलग तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें कहा गया है कि वे साथ में छुट्टियां मना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Frozen 3 Release Date | डिज्नी पिक्सर की फ्रोजन 3 की रिलीज डेट की हुई घोषणा, जानें तीसरी कहानी आपको कौन सी दुनिया में लेकर आएगी


कौन हैं जैस्मिन वालिया

ब्रिटिश सिंगर और टेलीविज़न पर्सनालिटी जैस्मिन ने अंग्रेज़ी, पंजाबी और हिंदी में गाने रिलीज़ किए हैं। 2017 में, उन्होंने जैक नाइट के साथ अपना सिंगल बॉम डिग्गी रिलीज़ किया, और यह हिट रहा। उन्होंने सबसे पहले रियलिटी टीवी सीरीज़, द ओनली वे इज़ एसेक्स (2010) में काम किया। उन्होंने फ़रवरी 2014 में एक YouTube चैनल शुरू किया और जैक नाइट और ओली ग्रीन म्यूज़िक जैसे कलाकारों के साथ गाने के कवर अपलोड करना शुरू किया।


वे देसी रास्कल्स 2 (2015) का हिस्सा रही हैं और इसमें उनके तत्कालीन बॉयफ्रेंड रॉस वॉर्सविक भी थे। जैस्मीन ने अपना पहला सिंगल, दम दी दी दम, 2016 में जैक नाइट के साथ मिलकर रिलीज़ किया था। उनका दूसरा सिंगल गर्ल लाइक मी, 2016 में उनके YouTube चैनल पर रिलीज़ किया गया था। 2017 में, उन्होंने अपना तीसरा गाना, टेंपल रिलीज़ किया, उसके बाद गो डाउन और बॉम डिग्गी रिलीज़ की। उन्होंने 2018 की फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने बॉम डिग्गी से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

 

इसे भी पढ़ें: Emergency Trailer Release | Kangana Ranaut की फिल्म भारतीय लोकतंत्र के 'सबसे काले अध्याय' को उजागर करती है | Video


Reddit उपयोगकर्ता क्या सोचते हैं

प्लेटफ़ॉर्म पर, "हार्दिक पांड्या की नई गर्लफ्रेंड?" कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर की गई थी। इसमें आगे लिखा था, "क्या हार्दिक अब जैस्मीन वालिया के साथ रोमांस कर रहे हैं? जैस्मीन के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर, मुझे पूरा यकीन है कि ऐसा ही है। वे श्रीलंका सीरीज़ के बाद ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे थे। इसकी शुरुआत हार्दिक द्वारा जैस्मीन द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सीरीज़ को लाइक करने से होती है।"


इसमें आगे कहा गया, "अगली चीज़ जो मैंने देखी वह यह है कि वह भारत-श्रीलंका सीरीज़ के दौरान श्रीलंका में है। वह हर मैच के लिए स्टेडियम में भी है। फिर वह कुछ तस्वीरें पोस्ट करती है, जिसमें मैं उसके पास एक टैटू वाला हाथ देख सकता हूँ, जो हार्दिक के टैटू जैसा ही है। फिर अलग-अलग, दोनों ग्रीस से इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं।"


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "जब नताशा ऐसा कर रही थी, तो लोग हर चीज़ के लिए उसे बेरहमी से शर्मिंदा कर रहे थे। शानदार क्रिकेटर, लेकिन इतना बढ़िया इंसान नहीं।" एक टिप्पणी में लिखा था, "वाह, नताशा को लगातार ट्रोलिंग के कारण भारत छोड़ना पड़ा और यह सही भी है। इंटरनेट और मीडिया पोर्टल्स ने उसके सोने की खान होने की कहानी चलाई, और वह छुट्टी पर जा रहा है?" एक रेडिट यूजर ने लिखा, "अगर वे यात्रा कर रहे हैं और एक-दूसरे के लिए समय निकाल रहे हैं, तो यह सिर्फ़ एक चक्कर से कहीं बढ़कर है।"


नतासा, हार्दिक के बारे में

पिछले महीने, नताशा और हार्दिक ने अपने अलगाव की पुष्टि की। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने कहा कि चार साल तक साथ रहने के बाद वे "आपसी सहमति से अलग हो गए हैं"। उन्होंने इसे "कठिन निर्णय" भी कहा। अपने बेटे के बारे में बात करते हुए, हार्दिक और नताशा ने कहा कि अगस्त्य उनके जीवन का केंद्र होगा। उन्होंने पुष्टि की कि वे अपने तीन साल के बच्चे की भलाई के लिए सह-माता-पिता बनेंगे। हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी