अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच रद्द होने से न्यूजीलैंड टीम को हुआ नुकसान, WTC पर पड़ा फर्क

By Kusum | Sep 13, 2024

ग्रेटर नोएडा में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाना था। लेकिन अब ये इतिहास हो गया क्योंकि एक भी गेंद डाले बिना ये पांच दिनों का खेल नहीं हो पाया। बारिश ने एक या दो दिन नहीं, बल्कि पांचों दिन खलल डाला और मैच बिना टॉस के ही कैंसिल कर दिया गया। इससे न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान दोनों ही टीमों के कोच नाखुश और निराश हैं।

 

हालांकि, कीवी टीम के कोच ज्यादा ही परेशान हैं, क्योंकि ना तो उनके खिलाड़ियों को मैच खेलने को मिला और ना ही टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर पाए, क्योंकि मैदान खेलने के लिए सुरक्षित नहीं था। ऐसा ही कुछ अफगानिस्तान टीम के हेड कोच का भी मानना है। 


न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने अफगानिस्तान वर्सेस न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के रद्द होने  पर कहा कि, ये हमारे लिए निराशाजनक है। ये अफगानिस्तान के खिलाफ हमारा पहला टेस्ट मैच था और हम इसके लिए बहुत उत्साहित थे। हमारे लिए श्रीलंका खिलाफ डब्ल्यूटीसी सीरीज भी बहुत करीब है। इसलिए इसके लिए की गई तैयारी हमारे लिए भी बहुत उपयोगी रही होती और हमारे लिए सबसे निराशाजनक बात ये है कि हम अगले सप्ताह अपने टेस्ट मैच में जाने से पहले मैच के लिए तैयार होने की क्षमता खो चुके हैं।

 

बता दें कि, 18 सितंबर से श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है लेकिन कीवी टीम की इस सीरीज के लिए तैयारी नहीं है। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी