Adnan Sami की मां की मौत, जम्मू की खूबसूरत लड़की हो गया था Pakistan के लड़के से प्यार, जानें नौरीन सामी खान के बारें में...

By रेनू तिवारी | Oct 07, 2024

मशहूर सिंगर अदनान सामी की मां नौरीन सामी खान के निधन की दुखद खबर सामने आई है। पाकिस्तानी गायक अदनान सामी 90 के दशक में काफी ज्यादा लोकप्रिय गायक रहे हैं। वह आज भी काफी ज्यादा पंसद किए जाते हैं। लेकिन अदनान सामी की तरफ से एक काफी दुखद खबर आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार अदनान सामी का निधन हो गया। सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी मां के निधन की घोषणा की। अदनान ने एक नोट लिखकर गहरा दुख व्यक्त किया। हालांकि उनकी मृत्यु का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। सामी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी जन्मतिथि और निधन की तारीख लिखी है।

 

इसे भी पढ़ें: शीला दीक्षित का प्रचार, केजरीवाल-BJP पर वार, दिल्ली में 23 अक्टूबर से न्याय यात्रा निकालेगी कांग्रेस


अदनान सामी ने मां के लिए इमोशनल नोट लिखा

पाकिस्तानी गायक अदनान सामी ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर उनके निधन की घोषणा की। तस्वीर में लिखा था, बेगम नौरीन सामी खान, 1947-2024। अदनान ने इस तस्वीर के साथ एक नोट भी लिखा था, जिसमें लिखा था- बहुत दुख और असीम दुख के साथ मैं हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान के निधन की घोषणा करता हूं...हम गहरे दुख में डूबे हुए हैं। वह एक अविश्वसनीय महिला थीं, जिन्होंने जिस किसी को भी छुआ, उसके साथ प्यार और खुशी साझा की। हम उन्हें बेहद याद करेंगे। कृपया उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें। अपनी मां के लिए। अदनान ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा। हालांकि उनके निधन का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। सामी ने अपनी मां की जन्मतिथि और निधन की तारीख के साथ सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की।

 

इसे भी पढ़ें: Liver Toxicity Symptoms: टॉक्सिक हेपेटाइटिस से लिवर को पहुंच सकता है नुकसान, जानिए इसके लक्षण और इलाज


नौरीन सामी खान को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर इस दिल दहला देने वाली खबर को शेयर करने के तुरंत बाद उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने शोक व्यक्त किया। अभिनेत्री मिनी माथुर ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, 'प्रिय अदनान, रोया और मदीना मैं आपकी माँ के निधन से बहुत दुखी हूँ। मैं प्रार्थना करती हूँ कि आपके परिवार को इस दुख से बाहर निकलने की शक्ति मिले और आपकी माँ को स्वर्ग मिले।' गायक राघव ने लिखा, 'अल्लाह उन्हें स्वर्ग में सबसे अच्छी जगह दे। माँ को खोने से बड़ा कोई दुख नहीं है। अल्लाह आपको इस नुकसान को सहन करने की शक्ति दे।'

 

इसे भी पढ़ें: प्रीति जिंटा का 16 साल का इंतजार हुआ खत्म, CPL 2024 की चैंपियन बनीं Saint Lucia Kings


अदनान सामी के माता-पिता कौन थे?

अदनान सामी का जन्म 15 अगस्त, 1971 को लंदन में हुआ था और वे वहीं पले-बढ़े। उनके पिता अरशद सामी खान अफ़गानिस्तान, पाकिस्तान के पश्तून थे, जबकि उनकी माँ नौरीन खान जम्मू से थीं। अदनान के पिता पाकिस्तान वायु सेना में पायलट थे और बाद में वरिष्ठ सरकारी अधिकारी बने तथा 14 देशों में पाकिस्तान के राजदूत रहे। अदनान पहले एक कनाडाई नागरिक थे, लेकिन बाद में उन्होंने 2016 में भारतीय नागरिकता ले ली।



प्रमुख खबरें

पाकिस्तान के हाथ से चली जाएगी Champions Trophy की मेजबानी! PCB ने जारी कर दिया ये बयान

देश के सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट से मुश्किल में घिरी कांग्रेस, 5600 करोड़ रुपए के ड्रग्स ने बढ़ाई दिक्कत

Israel पर Hamas के भीषण आतंकी हमले का एक वर्ष पूरा, साल भर में यह संघर्ष क्षेत्रीय युद्ध में बदल चुका है

Chai Par Sameeksha: Maharashtra और Jharkhand में किसकी बनेगी सरकार? क्या कह रहे हैं समीकरण?