पीले रंग की ड्रेस में सुनहरी परी एक्ट्रेस Pooja Hegde, अपनी नयी REEL से उड़ाए फैंस के होश

By रेनू तिवारी | Apr 12, 2023

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी नई फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म के हेगड़े के किरदार को जब से फैंस ने देखा है तब से सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। फिल्म में पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े साथ दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के कुछ गाने रिलीज हुई हैं जिसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील शेयर की है जिसमें वह मसक-कली बनीं हुआ हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मुंबई के ट्रेफिक से परेशान हेमा मालिनी ने लिया मेट्रो का सहारा, आम जनता के साथ किया सफर, स्टेशन के बाहर से ऑटो से घर पहुंची, Watch Video

 

पूजा हेगड़े ने शेयर की रील वीडियो 

एक्ट्रेस एक प्यारी वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेमिसाल रील शेयर की है। यहां उनके उत्साही प्रशंसकों के लिए कुछ मीठी खबरें हैं। बुधवार 12 अप्रैल को पूजा ने एक इंस्टा रील पोस्ट की जिसमें वह अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। पृष्ठभूमि में लोकप्रिय चार्टबस्टर मसकली धुन सुनाई देती है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | लगातार फ्लॉप के बाद खत्म हो रहा है Akshay Kumar का करियर! राउडी राठौर 2 से हुए बाहर


किसी का भाई किसी की जान के बारे में

किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश हैं। येंतम्मा में राम चरण की विशेष भूमिका है। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। यह 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में खुलेगी।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी