Parvin Dabas Accident: 'खोसला का घोसला' फेम एक्टर प्रवीन डबास की कार का एक्सीडेंट, ICU में भर्ती, पत्नी Preeti Jhangiani ने दिया हेल्थ अपडेट

By रेनू तिवारी | Sep 21, 2024

'मोहब्बतें' की अभिनेत्री प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास को मुंबई में एक कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है। इंडियन एक्सप्रेस को एक सूत्र ने बताया कि डॉक्टर अभिनेता की जरूरी जांच कर रहे हैं और उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी भी उनके साथ अस्पताल पहुंच गई हैं। प्रीति झंगियानी अस्पताल में उनकी देखभाल कर रही हैं। परवीन डबास को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'खोसला का घोसला' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। हाल ही में, उन्हें प्राइम वीडियो सीरीज़ 'मेड इन हेवन' और फिल्म 'शर्माजी की बेटी' में देखा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show के होस्ट Kapil Sharma करेंगे करण जौहर के साथ काम? निर्देशक ने मजेदार प्रतिक्रिया दी


प्रवीण डबास सड़क दुर्घटना के बाद आईसीयू में भर्ती

प्रो पंजा लीग का आयोजन करने वाली उनकी खेल टीम की ओर से एक बयान में कहा गया, "हमें यह बताते हुए खेद है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक, परवीन डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शनिवार सुबह तड़के एक दुर्भाग्यपूर्ण कार दुर्घटना के बाद उन्हें होली फैमिली अस्पताल बांद्रा के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।" 

 

उन्होंने आगे लिखा "घटना के विवरण अभी भी सामने आ रहे हैं, लेकिन हम पुष्टि कर सकते हैं कि श्री डबास को वर्तमान में चिकित्सा सहायता मिल रही है। इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारी संवेदनाएँ परवीन और उनके परिवार के साथ हैं। प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहा है और उचित रूप से अपडेट प्रदान करेगा। हम श्री डबास और उनके प्रियजनों के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम परवीन के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap up | अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार आए नजर, ऋषभ पंत से अफेयर पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी!


प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झंगियानी ने हेल्थ के बारे में दी जानकारी

50 वर्षीय अभिनेता मुख्य रूप से मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग, मैंने गांधी को नहीं मारा, खोसला का घोसला, द परफेक्ट हसबैंड, माई नेम इज खान और द वर्ल्ड अनसीन जैसी हिंदी और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में दिखाई दिए हैं। उनकी पत्नी प्रीति ने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा, "अभी तक की मेडिकल अपडेट यह है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है और डॉक्टर सीटी स्कैन और अन्य परीक्षण कर रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि कोई और नुकसान तो नहीं हुआ है। अभी वह ज़्यादा हिल-डुल नहीं सकते। लीग में काम का बोझ ज़्यादा होने के कारण वह रात में काम कर रहे हैं और सुबह-सुबह गाड़ी चलाते समय उनका एक्सीडेंट हो गया।" प्रीति और परवीन की मुलाकात 2006 में 'विद लव तुम्हारा' के सेट पर हुई थी। 2008 में उनकी शादी हुई और वे दो बेटों जयवीर और देव के माता-पिता हैं।


प्रीति झंगियानी के बारे में

प्रीति ने फिल्म 'मोहब्बतें' में जिमी शेरगिल की प्रेमिका का किरदार निभाकर प्रसिद्धि पाई। उस समय 19 वर्षीय प्रीति रातों-रात बॉलीवुड की सनसनी बन गईं, लेकिन समय बीतने के साथ वह लाइमलाइट से गायब हो गईं। अब वह प्रो पंजा लीग के साथ भारत में आर्म-रेसलिंग की सबसे बड़ी प्रमोटर हैं। प्रीति को आखिरी बार 2023 की वेब सीरीज़ 'कफ़स' में देखा गया था, जिसमें शरमन जोशी और मोना सिंह मुख्य भूमिका में थे। साहिल संघा द्वारा निर्देशित यह सोनी लिव पर स्ट्रीम होती है।



प्रमुख खबरें

Tata Steel ने चालू किया सबसे बड़ा ब्लास्ट फर्नेस, कलिंगनगर संयंत्र की जानें खासियत

Shaurya Path: India-Maldives, Russian Army, India-Iran और Indian Navy से संबंधित मुद्दों पर Brigadier Tripathi से वार्ता

विदेश में करना चाहते हैं जॉब, तो इंजीनियरिंग की इस ब्रांच का कोर्स कर लें, सैलरी सुनकर होश उड़ जाएंगे

राजनाथ सिंह ने झारखंड में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की, बोले- हेमंत सोरेन को सत्ता से हटाने वक्त आ गया है