जो लोग करवा रहे थे इंटरनेट पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का तलाक.. अब उनकी बोलती हुई बंद, नये VIDEO ने लगा दिया सबके मुंह पर ताला

By रेनू तिवारी | Oct 15, 2024

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने वर्ष 2007 में विवाह किया था। दोनों अभिनेताओं ने कई फिल्मों में साथ काम किया और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। उनकी दोस्ती ढाई अक्षर प्रेम के सेट से शुरू हुई और यह प्यार में बदल गई। उन्होंने कुछ न कहो, गुरु, रावण और कई अन्य फिल्मों में काम किया। वर्ष 2007 से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है, जिसका जन्म वर्ष 2011 में हुआ। हाल के दिनों में ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में मुश्किलें आ रही हैं। अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय के तलाक की काफी ज्यादा अफवाहें उड़ी हैं। हालांकि, किसी ने भी अफवाहों पर कभी टिप्पणी नहीं की। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने सम्मानजनक रास्ता अपनाया और अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: Atul Parchure Death | मशहूर अभिनेता अतुल परचुरे का 57 साल की उम्र में कैंसर से निधन, जानें उनके करियर के बारे में...


जुलाई में अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के बाद से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच वैवाहिक समस्याओं की अफ़वाहें फैल रही हैं। हालाँकि, शादी की डॉक्यूमेंट्री में दिखाए गए जोड़े के बीच एक दिल को छू लेने वाले पल ने उन अटकलों पर विराम लगा दिया है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन महीने तक चली एक भव्य शादी थी। अब, जामनगर, गुजरात में आयोजित जोड़े की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी की सारी खुशियाँ एक डॉक्यूमेंट्री में कैद हो गई हैं। और शादी की यह फिल्म बहुत सारे सवालों के जवाब भी देती है। डॉक्यूमेंट्री के टीजर में ऐश्वर्या और अभिषेक अपने बेज रंग के आउटफिट में सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वे अनंत और राधिका की शादी से पहले के जश्न में डांस परफॉरमेंस का लुत्फ उठा रहे हैं। उनकी बेटी आराध्या उनके बीच बैठी है और अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर बहुत खुश नजर आ रही है। यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब इस जोड़े के अलग होने की चर्चा जोर पकड़ रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Rashmika Mandanna को दी गयी नयी जिम्मेदारी! साइबर सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किया गया


ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में पेरिस फैशन वीक में शामिल हुईं। दिवा अपने फैशनेबल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रशंसकों ने देखा कि वह इस कार्यक्रम में अपनी शादी की अंगूठी दिखा रही थीं और यह मनोरंजन समाचारों में वायरल हो गया। इसे अभिषेक बच्चन के साथ अलगाव की सभी अटकलों को बंद करने का ऐश्वर्या का एक सूक्ष्म तरीका माना गया।


प्रमुख खबरें

Jaishankar In Pakistan Video: पाकिस्तान में जयशंकर ने ऐसे बदला चश्मा, अंदाज हुआ वायरल

Jharkhand Elections 2024: झारखंड में कौन किसपर है भारी? जानें क्या है राजनीतिक दलों की तैयारी

पूर्व CJI रंजन गोगोई के खिलाफ याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट में तीखी नोकझोंक, क्यों बुलानी पड़ी सिक्योरिटी

ईरान-हिजबुल्लाह के लिए कहर बनेगा THAAD, क्या है अमेरिका का ब्रह्मास्त्र जो अब इजरायल में होगा तैनात