संविधान, लोकतंत्र के समर्थन में AAP ने सोशल मीडिया अभियान शुरू किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2024

नयी दिल्ली।  आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया और लोगों से देश में संविधान एवं लोकतंत्र को बचाने के लिए इसका समर्थन करने की अपील की। दिल्ली सरकार में मंत्री एवं आप की वरिष्ठ नेता आतिशी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) नामक सोशल मीडिया अभियान की शुरुआत की और लोगों से इसमें शामिल होने का आग्रह किया। 


उन्होंने कहा पार्टी के सभी नेता और स्वयंसेवी एक्स , फेसबुक और व्हाट्सऐप समेत अन्य सोशल मीडिया मंचों पर अपनी ‘प्रोफाइल पिक्चर’ बदलेंगे तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे दर्शाएंगे। साथ ही, ‘कैप्शन’ में मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल लिखा होगा। आतिशी ने कहा कि केजरीवाल देश के एकमात्र राजनीतिक नेता हैं जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दे सकते हैं, इसलिए उन्हें लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद बिना किसी सबूत के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया। 


उन्होंने दावा किया कि कथित आबकारी नीति घोटाले में दो साल की लंबी जांच के बावजूद ईडी कोई सबूत पेश नहीं कर सकी। आतिशी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी, केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं और कहा कि आम आदमी पार्टी देश में तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Himachal Pradesh के ऊना में भूस्खलन की घटना में दो लोगों की मौत, सात घायल


आप की वरिष्ठ नेता ने लोगों से पार्टी के सोशल मीडिया डीपी अभियान में शामिल होने का आग्रह करते हुए कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाना सिर्फ केजरीवाल की लड़ाई नहीं है। केजरीवाल को ईडी ने पिछले सप्ताह बृहस्पतिवार को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में भेजा है।

प्रमुख खबरें

पंजाब में मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, एक किलो से अधिक हेरोइन जब्त

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार