'AAP कट्टर बेइमान पार्टी', BJP बोली- जेल जाने के डर से घबराए हुए हैं Arvind kejriwal

By अंकित सिंह | Aug 30, 2023

भाजपा ने एक बार फिर से दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ओर उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी कट्टर बेइमान है। एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कल एक प्रेस वार्ता की। संजय सिंह ने जो बातें कहीं उससे प्रतीत हुआ कि अरविंद केजरीवाल घबराए हुए कह रहे हैं कि मुझे बचा लो संजय, मुझे जेल नहीं जाना है। उन्होंने कहा कि 26 फरवरी, 2023 को मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होते हैं और दो दिन में ही सर्वोच्च न्यायालय पहुंच जाते हैं। सर्वोच्च न्यायालय जाकर वह कहते हैं कि ये सारे आरोप राजनीतिक द्वेष के कारण लगाए गए हैं, इन्हें निरस्त कीजिए, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने कहा कि नहीं हम नहीं करेंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: China Map Row: बहस में आया नेहरू का नाम, Rahul Gandhi पर पलटवार करते हुए BJP बोली- वह इतिहास नहीं जानते


भाजपा नेता ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर लगे आरोप आज भी खड़े हैं। चार्जशीट दायर हो चुकी हैं तो ये आरोप तथा​कथित और मनगढ़ंत कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने अपनी प्रेस वार्ता में बताया कि ईडी का conviction rate 0.5 % है, जबकि सच ये है कि ईडी का conviction rate 90% से ऊपर है। 

 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने चुनावों में हार की डर से गैस सिलेंडर के दाम घटाए: खाचरियावास


संजय सिंह का आरोप

‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय पिछले एक साल से ‘तथाकथित’ आबकारी नीति घोटाले की जांच कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘घोटाले पर प्रवर्तन निदेशालय लगातार अपने बयान बदल रहा है। कभी कहते हैं 100 करोड़ का घोटाला है, तो कभी कहते हैं 1000 करोड़ का घोटाला है। वे मामले में धन के लेन-देन कोई सुराग ढूंढने में विफल रहे हैं।’’ सिंह ने कहा, ‘‘ईडी ‘वसूली’ विभाग है। कथित आबकारी घोटाले की जांच के नाम पर वे धन की उगाही कर रहे हैं। इस विभाग का इस्तेमाल देश के विभिन्न हिस्सों में विधायकों को तोड़ने के लिए किया जाता है। यह गुंडागर्दी का विभाग है।’’

प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना