Kishore Kumar Biopic | किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने के लिए आमिर खान से चल रही है बातचीत

By रेनू तिवारी | Oct 22, 2024

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान निर्देशक अनुराग बसु की बहुप्रतीक्षित किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने पर विचार कर रहे हैं। इससे पहले, ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर इस फिल्म में प्रतिष्ठित गायक-अभिनेता की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की शादी की रस्में हुईं शुरू, ट्रेडिशनल एटायर में दिखें खूबसूरत


पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से बताया “किशोर कुमार की बायोपिक अनुराग बसु और निर्माता भूषण कुमार के दिल के करीब का विषय है, और वे इसे बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते हैं। आमिर खान भी किशोर कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें बसु का विजन बहुत पसंद आया। फिल्म निर्माता ने इसे बहुत अलग तरीके से पेश किया है, और यही बात आमिर को सबसे ज्यादा आकर्षित करती है।


अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ने अब तक कई बैठकें की हैं और रिपोर्ट के अनुसार, चीजें जल्द ही सही हो सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Karwa Chauth 2024: बॉलीवुड हसीनाओं ने एकदम खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, देखें फोटोज


सूत्र ने बताया आमिर ने 6 फिल्मों पर विचार किया है, और हर फिल्म विकास के अलग-अलग चरणों में है। किशोर कुमार की बायोपिक, उज्ज्वल निकम की बायोपिक और राजकुमार संतोषी की कॉमेडी की स्क्रिप्ट तैयार है, वहीं गजनी 2, लोकेश कनगराज की अगली फिल्म और जोया अख्तर की अगली फिल्म विकास के चरण में हैं। आमिर को सभी फिल्में पसंद आई हैं और इस साल के अंत तक वह अपनी अगली फिल्म के बारे में फैसला करेंगे। 6 फिल्मों में से वह तीन फिल्में अलग-अलग समयसीमा में जरूर करेंगे और बाकी तीन को छोड़ सकते हैं।


इस बीच, अनुराग बसु वर्तमान में कार्तिक आर्यन और त्रिपती डिमरी अभिनीत एक प्रेम कहानी पर फिल्म बना रहे हैं, जो अप्रैल, 2025 तक पूरी हो जाएगी। आमिर खान की अगली फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' पाइपलाइन में है।


प्रमुख खबरें

जेमिमा रोड्रिग्स के पिता पर लगा धर्मांतरण का आरोप, खार जिमखाना की मेंबरशिप हुई रद्द

फर्जी कॉल एक मजाक या किसी आतंकी साजिश का हिस्सा... भारतीय एयरलाइंस पर मंडरा रहा बड़ा खतरा! 30 फ्लाइटों को एक साथ बम से उड़ाने की धमकी

IND vs NZ 2nd Test: पुणे में कैसा होगा पिच का मिजाज, स्पिनर या बल्लेबाज किसे मिलेगी मदद?

SEBI चेयरपर्सन Madhabi Puri Buch को सरकार से मिली क्लीन चिट! हिंडनबर्ग ने लगाए थे आरोप, सरकारी सूत्रों के हवाले से खबर