उत्तर प्रदेश के आगरा में मिले 15 फुट लंबे अजगर को जंगल में छोड़ा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 05, 2024

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक आवासीय कॉलोनी की सीवेज स्लैब के नीचे 15 फुट लंबा अजगर मिलने से हड़कंप मच गया हालांकि अधिकारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद सांप को पकड़कर वापस जंगल में छोड़ दिया।

अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना आगरा के कानन वन रेजीडेंसी, कालिंदी विहार की है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ‘वाइल्डलाइफ एसओएस रैपिड रिस्पांस यूनिट’ भारी भीड़ की उपस्थिति के बीच अजगर को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित करने में कामयाब रही।

टीम के सदस्य श्रेयस पचौरी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने 15 फुट लंबे अजगर को देखे जाने की सूचना दी, जिसके बाद दो सदस्यीय बचाव दल को तुरंत मौके पर भेजा गया।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद टीन ने सांप को सीवेज स्लैब के नीचे फंसा हुआ पाया। पचौरी ने बताया कि करीब घंटे भर चले बचाव अभियान में अजगर को निकाल लिया गया और कुछ देर निगरानी में रखने के बाद उसे वापस जंगल में छोड़ दिया गया।

प्रमुख खबरें

Shardiya Navratri: श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण के केंद्र होते हैं बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल

Yes Milord: SC ने करवाया मजदूर के बेटे का IIT में एडमिशन, बुलडोजर एक्शन पर कोर्ट ने क्यों कहा- नहीं माना तो अफसरों को जेल भेज देंगे

World Teachers Day 2024: शिक्षक दुनिया को बेहतर बनाने में सहायता करें

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट, 188 वर्षीय व्यक्ति बेंगलुरु की गुफा में मिला, जानें इसके पीछे की सच्चाई