Faridabad crime: 12वीं के छात्र को समझा गौ तस्कर, पांच गौरक्षकों ने कार से पीछा फिर गोली मार कर उतारा मौत के घाट

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2024

फरीदाबाद अपराध: हरियाणा के फरीदाबाद में एक 12वीं के छात्र को कथित तौर पर गौ तस्कर समझकर पांच गौरक्षकों ने कार से पीछा किया और गोली मार दी, पुलिस ने मंगलवार को बताया। आरोपियों ने दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गढ़पुरी टोल के पास पीड़ित की कार का करीब 30 किलोमीटर तक पीछा किया।


पुलिस ने घटना के सिलसिले में सौरभ, अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा और आदेश के रूप में पहचाने गए सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: विदेश से लौटते ही ऐक्शन में दिखे लालू यादव, कास्ट सेंसस को लेकर RSS-BJP पर साधा निशाना, बोले- इनकी क्या औकात जो...


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि 23 अगस्त की रात को उन्हें सूचना मिली थी कि दो एसयूवी में सवार कुछ संदिग्ध गौ तस्कर शहर में रेकी कर रहे हैं। आर्यन मिश्रा और उसके दोस्तों शैंकी और हर्षित को संदिग्ध तस्कर समझकर गौरक्षकों ने करीब 30 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा किया।

 

इसे भी पढ़ें: Toilet Plume: बाथरूम से जुड़ी ये गलतियां आपको बना सकती हैं बीमार, जानिए टॉयलेट फ्लश करने का सही तरीका


आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने पीड़ित की कार को रुकने के लिए कहा, तो ड्राइवर ने कार की गति बढ़ा दी। जवाब में, उन्होंने गोलियां चलाईं, जिससे पलवल में गढ़पुरी टोल के पास आर्यन मिश्रा की मौत हो गई, पुलिस अधिकारी ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि सभी आरोपियों को शहर की अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि अपराध में इस्तेमाल अवैध हथियार और कार भी बरामद कर ली गई है। आगे की जांच जारी है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी