Chandigarh Elante Mall | चंडीगढ़ मॉल में टॉय ट्रेन के पलटने से 11 साल के बच्चे की मौत, सिर में लगी थी गहरी चोट

By रेनू तिवारी | Jun 24, 2024

चंडीगढ़ के एलांटे मॉल में टॉय ट्रेन से गिरकर 11 वर्षीय बच्चे की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान पंजाब के नवांशहर के शाहबाज सिंह के रूप में हुई है। चंडीगढ़ पुलिस ने टॉय ट्रेन के ड्राइवर और मॉल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इंडस्ट्रियल एरिया थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर जसपाल सिंह भुल्लर ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर टॉय ट्रेन के ड्राइवर सौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: NCB ने महाराष्ट्र के अहमदनगर में 111 किलोग्राम गांजा जब्त किया, चार गिरफ्तार

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नवांशहर निवासी जतिंदर पाल सिंह अपनी पत्नी, बेटे शाहबाज और अपने चचेरे भाई के परिवार के साथ घूमने के लिए शहर आए थे। वे एलांते मॉल गए, जहां शाहबाज और उनके चचेरे भाई ने रात करीब 9.30 बजे ट्रेन की सवारी की। दोनों लड़के टॉय ट्रेन के आखिरी डिब्बे में बैठे थे। यात्रा के दौरान, शाहबाज जिस डिब्बे में था, वह कथित तौर पर पलट गया, जिससे वह गिर गया और उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। उसका चचेरा भाई सुरक्षित बच गया। शाहबाज के परिवार ने उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ सेक्टर 32 स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

इसे भी पढ़ें: GST के 7 साल: PM Modi बोले, लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध, आम आदमी को हुआ सबसे ज्यादा फायदा

 

पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके माता-पिता को सौंप दिया गया। नेक्सस एलांते मॉल ने एक बयान में कहा, "हमें 22 जून, 2024 की रात को हमारे परिसर में काम करने वाले एक सेवा प्रदाता से जुड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सूचित किया गया था। हमारी आपातकालीन प्रतिक्रिया टीम ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया, जिसने अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया और स्थानीय पुलिस स्टेशन को तुरंत सूचित किया गया। हम इस संबंध में स्थानीय अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं और परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति रखते हैं।"



प्रमुख खबरें

मराठा आरक्षण रिपोर्ट के खिलाफ याचिकाओं में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग आवश्यक पक्ष: उच्च न्यायालय

‘उच्छृंखल छात्र नेता’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी: Uma Bharti

भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: Chief Minister Sukhu

UN के एक समूह ने Imran Khan को रिहा करने की मांग की, पाक सरकार ने इसे ‘आतंरिक मुद्दा’ बताया