UP News । नौजवानों को उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की भर्ती में मिलेगी उम्र सीमा में छूट

By प्रेस विज्ञप्ति | Dec 26, 2023

जैसा की विदित ही है कि उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए दिनांक 23 दिसंबर 2023 को शासनादेश जारी हुआ था। भर्ती को लेकर बड़ी संख्या में प्रदेश के नौजवान उसी दिन से उम्र सीमा में छूट की मांग कर रहे थे। इस संबंध में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने दिनांक 23 दिसंबर 2023 को एक पत्र के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को संपूर्ण प्रकरण से अवगत कराया था। अनूपशहर से विधायक संजय शर्मा ने भी माननीय मुख्यमंत्री जी को एक पत्र दिनांक 25 दिसंबर 2023 को प्रेषित कर प्रकरण में पुनर्विचार किए जाने का निवेदन किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh । जब बेटियां शिक्षित होती हैं तो नस्लें संवर जाया करती हैं


आज जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और अनूपशहर विधायक श्री संजय शर्मा जी ने संयुक्त रूप से लखनऊ स्थित कालिदास मार्ग पर माननीय मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर बताया कि कोरोना जैसी महामारी और प्रशासनिक स्तर पर देरी के कारण भर्तियां न होने से प्रदेश के नौजवानों को काफी नुकसान हुआ। इसलिए आपको प्रदेश के असंख्य नौजवानों के हित में उचित निर्णय लेना चाहिए।

 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh Police की कांस्टेबल भर्ती में आयु में छूट के लिए जेवर विधायक Dhirendra Singh ने लिखा CM Yogi को पत्र


माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार शीघ्र असंख्य नौजवानों के हित में उचित  निर्णय लेगी। इस संबंध में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह और अनूपशहर विधायक श्री संजय शर्मा जी ने संयुक्त रूप से एक पत्र भी माननीय मुख्यमंत्री जी को प्रेषित किया।

प्रमुख खबरें

एक राज्य के चुनाव परिणाम को दूसरे चुनावों का जनमत संग्रह नहीं कहा जा सकता : Naqvi

Navratri 2024: क्या इस बार अष्टमी और नवमी तिथि एक साथ पड़ रही है? जानिए व्रत की तिथि और मुहूर्त

Vinod Khanna Birth Anniversary: कॅरियर के पीक पर विनोद खन्ना ने फिल्मों से लिया था संन्यास, जानिए कुछ अनसुनी बातें

क्या सच में करेला डायबिटीज को कंट्रोल करता है? जानें एक्सपर्ट की राय