Kamala Harris की भारतीय विरासत का WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने उड़ाया मजाक, लोगों से पूछा- क्या मैं उन्हें बॉडी स्लैम दूं?

By अभिनय आकाश | Aug 21, 2024

दिग्गज WWE रेसलर और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक हल्क होगन ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस और उनकी भारतीय विरासत का मजाक उड़ाया। यहां तक ​​कि उन्होंने अमेरिका के ओहियो में थर्स्टी काउबॉय बार में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी बॉडी शेमिंग भी की और अपने सिग्नेचर रेसलिंग मूव का भी जिक्र किया। होगन उस समय अपनी नई बियर का प्रचार कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Hillary Clinton ने कमला हैरिस की जमकर की तारीफ, कहा- अब व्हाइट हाउस में पहली महिला को भेजने को कदम उठा लिया गया

59 वर्षीय कमला हैरिस एक भारतीय-अमेरिकी राजनीतिज्ञ हैं। नई बियर के लिए अपने प्रचार कार्यक्रम के दौरान होगन ने कई विवादास्पद बयान दिए। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि मैं किसी को बॉडी स्लैम दूँ? क्या आप चाहते हैं कि मैं कमला हैरिस को बॉडी स्लैम दूँ? होगन ने कहा कि क्या कमला गिरगिट है? क्या वह भारतीय है? उन्होंने अपने सिग्नेचर रेसलिंग मूव का भी जिक्र किया और अपने फैन्स से पूछा कि क्या आप चाहते हैं कि कमला को मैं ड्रॉप द लेग दूं। 

इसे भी पढ़ें: US Presidential Election: कमला हैरिस को लगा बड़ा झटका, तीन सर्वेक्षणों में ट्रंप ने बनाई बढ़त

हल्क होगन की तरफ से ये टिप्पणी रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में 77 वर्षीय ट्रम्प के समर्थन में होगन के जोशीले भाषण के एक महीने बाद हुई है। मिल्वौकी में कार्यक्रम के दौरान, होगन ने मंच पर जोरदार भाषण देते समय नाटकीय ढंग से ट्रम्प-वेंस टैंक टॉप दिखाने के लिए अपनी शर्ट फाड़ दी। डेली मेल के अनुसार, होगन को लगा कि उनकी टिप्पणियों से काफी प्रतिक्रिया भड़क सकती है, फिर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, वह मैं नहीं था। वह बीयर बोल रही थी। 

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी