Bengaluru के ‘स्पा’ में काम करने वाली महिला की उसके दोस्त ने हत्या की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2024

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला की उसके पुरुष मित्र ने कथित तौर पर इसलिए हत्या कर दी कि वह उसकी नौकरी की प्रकृति से नाखुश था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार को जयनगर के शालिनी मैदान में हुई।

पुलिस ने मृतक की पहचान एक लॉज में रहने वाली कोलकाता की फरीदा खानम (42) के रूप में की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने हत्या के आरोप में गिरीश (32) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि फरीदा एक ‘स्पा’ में काम करती थी और गिरीश एक निजी कंपनी का कर्मचारी है। अधिकारियों ने बताया कि दोनों मित्र थे। उन्होंने बताया कि गिरीश, फरीदा के काम की प्रकृति को लेकर नाखुश था और उसपर काम छोड़ने के लिए दबाव बनाता था जिस कारण उन दोनों के बीच झगड़े हुआ करते थे।

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को इसी बात को लेकर गिरीश ने चाकू से फरीदा पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने फरीदा को खून से लथपथ हालत में देखा और अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास चाकू था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष

राष्ट्रीय राजधानी में छाई धुंध की परत; कुल AQI गिरकर 293 पर पहुंचा