कर्नाटक के बीदर में महिला के साथ बलात्कार और हत्या, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, विरोध प्रदर्शन जारी

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2024

कर्नाटक के बीदर शहर में 18 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए पूरे शहर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।जानकारी के अनुसार, महिला 29 अगस्त को लापता हुई थी और उसका शव 1 सितंबर को गुनातीर्थवाड़ी में एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के पास झाड़ियों में बरामद हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir Elections: सज्जाद लोन ने जारी किया अपनी पार्टी का मेनिफेस्टो, आर्टिकल 370 की बहाली का किया वादा


पुलिस ने शुरू में हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आरोपी के बयान के आधार पर इसे बलात्कार और हत्या के मामले में बदल दिया गया। रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पीड़िता के सिर पर पत्थर लगने से घातक चोट लगी थी। तीनों आरोपियों में से एक ने बलात्कार और हत्या को अंजाम दिया, जबकि अन्य दो, जो दोस्त हैं, अपराध को अंजाम दिए जाने के दौरान एक वाहन में इंतजार कर रहे थे।


बीदर के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुंते ने एक बयान में कहा कि मुख्य आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार था और मामले की आगे की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि महिला अनुसूचित जनजाति की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Jammu and Kashmir मतदान के दौरान चप्पे-चप्पे पर रहेगा जवान, अर्धसैनिक बलों ने संभाला मोर्चा


इस बीच, सैकड़ों लोग बैनर और तख्तियां लेकर बलात्कार और हत्या के विरोध में बीदर की सड़कों पर उतर आए। बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के कारण शहर में सड़कें भी जाम हो गईं।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी