दो महिलाओं ने आपस में की अश्लीलता की सारी हदें पार, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By निधि अविनाश | Jul 28, 2022

एक महिला का सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करना भारी पड़ गया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि महिला ने अपनी एक सहेली के साथ लाइव वीडियो चैट पोस्ट किया जो कि काफी अश्लील था। महिला के इस पोस्ट को पुलिस ने यौन उत्तेजक (Sexually Provocative) बताया है। महिला का वीडियो जब काफी वायरल होने लगा तो पुलिस ने उसपर एकशन लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला का नाम ताला साफवान है और वह मिस्र की रहने वाली है। ताला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं। उनके टिकटॉक पर 5 मिलियन और यूट्यूब पर 800,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उन्हें हाल ही में सऊदी अरब में अश्लील सामग्री पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: तानाशाह नेता किम ने अमेरिका को दी चेतावनी, बोला- तनाव में परमाणु हथियार का प्रयोग करने से एक इंच नहीं कतराएगा उत्तर कोरिया

क्या है इस वीडियो में

अपने वीडियो में ताला एक महिला सऊदी मित्र से बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। वह देर रात अपने दोस्त को घर पर आमंत्रित कर रही हैं। वीडियो में साफवान अपनी महिला दोस्त से कहती हैं कि क्या रियाद में अकेली हैं। घर आ जाओ। इसपर दोस्त ने जवाब दिया सुबह के 3:30 बजे हैं, नहीं आ सकती। इसपर ताला साफवान कहती हैं कि ये तो और भी बेहतर, क्योंकि हर कोई सो रहा होगा और लोगों को नहीं पता चल पाएगा कि मैं तुम्हारे साथ क्या कर रही हूं। हमें कितना मजा आएगा।

ताला साफवान की इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में काफी गुस्सा भरा हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक की ट्वीटर पर हैशटैग 'ताला ऑफेंड सोसायटी' ( Tala offends society) ट्रेंड करने लगा। बता दें कि ताला पर जो आरोप लगे है वह समलैंगिकता को बढ़ावा देने का लगा है। गौरतलब है कि सऊदी अरब में समलैंगिकता पर बैन है। वहीं साफवान ने अपने बयान में बताया कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था और कहा कि उनकी टिप्पणियों में कोई समलैंगिक सबटेक्स्ट नहीं था।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी