South Korean स्टार Park Seo-Joon करेंगे बॉलीवुड फिल्म? जानें एक्टर ने अपनी इंटरव्यू में भारत को लेकर क्या कहा?

By रेनू तिवारी | Sep 26, 2024

नयी दिल्ली। पिछले काफी समय से देखा जा रहा है कि मनोरंजन की दुनिया में कोरियाई ड्रामा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। साउथ कोरिया के कई सितारों को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है,जिनमें से एक  अभिनेता पार्क सियो जून भी है। उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों को खूब प्रभावित किया है। ताजा जानकारी के अनुसार अभिनेता पार्क सियो जून ने एक भारतीय चैनल के साथ बातचीत की और कहा कि उन्हें बॉलीवुड काफी पंसद है। 

इसे भी पढ़ें: Stree 2 OTT Release | ब्लॉकबस्टर स्त्री 2 को ओटीटी ऐसे देखें सकते है, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में कर रही कमाई

 

दक्षिण कोरिया के अभिनेता पार्क सियो जून ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में बहुत पसंद हैं और यदि उन्हें आमंत्रित किया जाए तो वह जरूर भारत आना पसंद करेंगे। पार्क सियो जून ‘व्हाट्स रॉन्ग विद सेक्रेटरी किम’ और ‘शी वॉज प्रिटी’ जैसे कार्यक्रमों के लिए कोरियाई ड्रामा प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं। ओटीटी मंच ‘नेटफ्लिक्स’ पर शुक्रवार से अभिनेता जून की वेब सीरीज ‘ग्योंगसेओंग क्रिएचर-2’ का प्रासरण होगा। वेब सीरीज ‘ग्योंगसेओंग क्रिएचर-2’ का निर्देशन चुंग डोंग-यूं ने किया है और इसमें‘माई नेम’ से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री हान सो-ही भी हैं।

इसे भी पढ़ें: Sarfira OTT Release | अक्षय कुमार इकलौती फिल्म जिसने साल 2024 में बचाई थी एक्टर की कटने से नाक! अब ओटीटी पर होगी रिलीज

पार्क द्वारा ‘पीटीआई’ को दिए गए साक्षात्कार में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह प्रशंसकों से मिलने भारत आएंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘आप जब भी मुझे बुलाएंगे तो मैं जरूर आना चाहूंगा।’’ हान और चुंग ने भी जून की बात पर सहमति जताते हुए कहा, ‘‘हम भी भारत आना पसंद करेंगे।’’ पार्क ने कहा, ‘‘मुझे बॉलीवुड बहुत पसंद है... हां, कृपया मुझे आमंत्रित करें। अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर भारत आना पसंद करूंगा।

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर