Ishq Vishk Rebound में Shahid Kapoor की होगी खास भूमिका? एक्टर को लेकर उड़ रही कआ अफवाहें, जानिए क्या है पूरा मामला

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2024

इश्क विश्क रिबाउंड के निर्माताओं ने 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फ्रेंचाइजी का दूसरा संस्करण लगभग 21 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है। इस फिल्म में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे और अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मूल अभिनेता आगामी फिल्म में एक विशेष कैमियो करते नजर आएंगे। इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ, जिबरान खान, पश्मीना रोशन और नैला ग्रेवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं।


निर्देशक ने बताई सच्चाई

मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इश्क विश्क रिबाउंड के निर्देशक निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने आखिरकार इस तरह के दावों पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि 21 जून को बड़े पर्दे पर सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे। इस फिल्म से निर्देशक और पश्मीना रोशन हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं, जो ऋतिक रोशन की भतीजी हैं।


इश्क विश्क रिबाउंड ट्रेलर

ट्रेलर में कॉलेज जाने वाले चार युवा किशोरों को दिखाया गया है जो एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हालांकि, ब्रेकअप और प्रेम त्रिकोण के बाद, उनकी दोस्ती और रिश्ते में समझौता होता दिखता है। 

 

इसे भी पढ़ें: Munjya Real Ghost Story: पीपल के पेड़ पर चढ़कर लोगों को परेशान करने वाले इस भूत के पीछे की कहानी जानिए


फिल्म के बारे में

निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड 2003 की कल्ट कमिंग-ऑफ-एज फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर ने अमृता राव, विशाल मल्होत्रा ​​और शेनाज ट्रेजरीवाला के साथ अपनी पहली फिल्म की थी। हाल ही में, निर्माताओं ने टाइटल ट्रैक 'इश्क विश्क प्यार व्यार' का अनावरण किया। 'इश्क विश्क प्यार व्यार' रोचक कोहली द्वारा रचित है, गुरप्रीत सैनी द्वारा लिखा गया है और इसे किसी और ने नहीं बल्कि सोनू निगम ने निखिता गांधी के साथ मेलो डी के साथ मिलकर गाया है, जो मूल गीत की याद दिलाता है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | शादी के बाद सातवें आसमान पर हैं Arti Singh, एक्ट्रेस ने Eiffel Tower के सामने की Aditi Rao Hydari की तरह गजगामिनी वॉक


यह फिल्म रमेश तौरानी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है, जो टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बनी है और 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल