Aadar-Alekha Relationship | कौन हैं अलेखा आडवाणी? अदार जैन की मंगेतर के बारे में सब कुछ, जो आपको जानना चाहिए

By रेनू तिवारी | Sep 02, 2024

बॉलीवुड अभिनेता अदार जैन ने रविवार (1 सितंबर) को समुद्र के किनारे अलेखा आडवाणी के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। उन्होंने मालदीव के एक समुद्र तट पर एक घुटने पर बैठकर अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया। अदार, जिन्होंने अभिनेत्री तारा सुतारिया को डेट किया और 2023 में उनसे ब्रेकअप कर लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Emergency postponed | 'मैं अपने देश ने निराश हूं, मेरी फिल्म पर ही इमरजेंसी लग गई', Kangana Ranaut ने स्थिति पर जाहिर की निराशा


कौन हैं अलेखा आडवाणी?

अलेखा वे वेल की संस्थापक हैं, जो एक ऐसी कंपनी है जो अनोखे वेलनेस प्रोग्राम और रिट्रीट बनाती है। उनकी वेबसाइट के अनुसार, वे वेलनेस के विभिन्न स्वरूपों का उपयोग करके संपूर्ण स्वास्थ्य को बढ़ाते हैं जिसमें फिटनेस, मानसिक स्वास्थ्य, कोचिंग, पोषण और उपचार और चिकित्सा के वैकल्पिक रूप शामिल हैं। 2016 में, अलेखा ने न्यूयॉर्क में कॉर्नेल होटल स्कूल से स्नातक किया। उन्होंने लॉस एंजिल्स में डेलोइट में एक आतिथ्य सलाहकार के रूप में दो साल बिताए। वर्तमान में, वह 32 वर्ष की हैं।


अलेखा का तारा सुतारिया के साथ बहुत करीबी रिश्ता था। दरअसल, वे सबसे अच्छी दोस्त थीं। 2022 में, अदार और तारा ने पेरिस की एक रोमांटिक यात्रा की थी, जिसमें अलेखा भी शामिल हुई थीं। अदार के साथ इसे आधिकारिक बनाने से पहले, अलेखा कथित तौर पर लगभग दो साल तक शनील पारेख के साथ रिश्ते में थीं।

 

इसे भी पढ़ें: Explained | Hayao Miyazaki ने जीता Magsaysay Award, आइये जानतें हैं क्यों उनकी एनिमेटेड फ़िल्में हर उम्र के दर्शकों को पसंद आती हैं?

 

अदार और अलेखा का रिश्ता नवंबर 2023 में, तारा के साथ अपने ब्रेकअप के महीनों बाद, अदार ने सोशल मीडिया पर अलेखा के साथ अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि की थी। अलेखा का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे जीवन की रोशनी।" उन्हें करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दिवाली समारोह में भी हाथों में हाथ डाले देखा गया था।

 

1 सितंबर को अदार और अलेखा ने इंस्टाग्राम पर सपनों के प्रस्ताव की अंतरंग तस्वीरें साझा कीं। "मेरा पहला क्रश, मेरा सबसे अच्छा दोस्त और अब, मेरा हमेशा के लिए," कैप्शन में लिखा था। अदार रीमा जैन और मनोज जैन के बेटे हैं। उन्होंने 2017 में 'कैदी बैंड' से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की, आखिरी बार उन्हें 'हैलो चार्ली' में देखा गया था।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी