पार्किंसंस रोग विशेषज्ञ के दौरे को लेकर व्हाइट हाउस की पत्रकारों से बहस हुई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 09, 2024

वाशिंगटन। व्हाइट हाउस के कर्मचारियों की पार्किंसन के एक विशेषज्ञ के दौरे को लेकर सोमवार को पत्रकारों से बहस हो गई। व्हाइट हाउस के आगंतुकों के रिकॉर्ड से पता चलता है कि पार्किंसन विशेषज्ञ डॉ. केविन कैनार्ड ने आठ महीनों में आठ बार भवन का दौरा किया है। पत्रकार यह जानना चाहते थे कि क्या राष्ट्रपति जो बाइडन को पार्किंसन विशेषज्ञ ने देखा था।

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कैरिन ज्यां-पियरे ने संवाददाताओं के सवालों पर कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझ पर कितना दबाव डालते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझ पर कितना गुस्सा करते हैं। मैं किसी नाम की पुष्टि नहीं करने जा रही हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता यह रिकॉर्ड में है या नहीं। मैं यहां से ऐसा नहीं करने जा रही हूं।

मैं आपके साथ जो साझा कर सकती हूं वह यह है कि राष्ट्रपति ने अपनी शारीरिक जांच के लिए तीन बार न्यूरोलॉजिस्ट से मुलाकात की है। उन्होंने कहा, फरवरी में राष्ट्रपति की किसी भी रिपोर्ट में कोई भी ऐसा निष्कर्ष नहीं मिला जो किसी भी अनुमस्तिष्क या अन्य केंद्रीय तंत्रिका संबंधी विकारों (स्ट्रोक, मल्टीपल स्क्लेरोसिस, पार्किंसंस) के अनुरूप हो।

प्रमुख खबरें

Sultanpur लूट कांड में मंगेश यादव के बाद एक और एनकाउंटर, एक लाख के इनामी बदमाश घायल

सपा प्रमुख ने ताजमहल के रखरखाव पर उठाये सवाल, कहा: वैश्विक स्तर पर धूमिल हो रही देश की छवि

हिज्बुल्ला को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी : इजराइल के रक्षा मंत्री

प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में ‘विश्वकर्मा’ कार्यक्रम में शामिल होंगे