IIFA 2024: जब Rakul Preet Singh से उनके ससुर Vashu Bhagnani के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस आईफा के ग्रीन कारपेट से तिलमिला के क्यो चली गईं?

By दिव्यांशी भदौरिया | Sep 29, 2024

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मीडिया से बात करते हुए चली गईं जब उनसे उनके ससुर, निर्माता वाशु भगनानी के बारे में पूछा गया। पिछले कुछ महीनों से वाशु भगनानी पर बकाया भुगतान न करने के आरोप लग रहे हैं. अब, News18 द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, रकुल प्रीत को अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (IIFA) 2024 के ग्रीन कार्पेट पर टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफार्मों के बारे में बोलते हुए देखा गया था।

रकुल प्रीत ने आईफा के ग्रीन कारपेट से किया वॉक आउट 


क्लिप में रकुल प्रीत से पूछा गया कि दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग कैसी चल रही है। वो मुस्कुराई और बोली- बहुत अच्छा। तभी एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा, "मीडिया में वाशु सर के बारे में बहुत सारी खबरें हैं और बहुत से लोगों ने कहा है कि..." इस बात पर रकुल प्रीत ने मुस्कुराना बंद कर दिया और "सॉरी" कहकर चली गईं। इवेंट के लिए रकुल प्रीत ने हरे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी।


वाशु भगनानी भुगतान न करने संबंधी विवाद के बारे में


वाशु भगनानी और उनके प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट पर उनकी कई फिल्मों के क्रू मेंबर्स का बकाया न चुकाने के आरोप लगते रहते हैं। कुछ महीने पहले, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा था कि वाशु भगनानी पर क्रू सदस्यों का ₹65 लाख से अधिक बकाया है, जिन्होंने उनकी तीन फिल्मों- मिशन रानीगंज, गणपथ और बड़े मियां छोटे मियां पर काम किया था।


कुछ दिन पहले बीएन तिवारी ने वाशु भगनानी के खिलाफ शिकायतों को लेकर खुलकर बात की थी। "हमें सबसे पहले टीनू देसाई से शिकायत मिली। उनके पास मिशन रानीगंज के लिए लगभग ₹33 लाख का बकाया था। बाद में, वाशु भगनानी ने यह कहते हुए कुछ समय मांगा कि भुगतान एक महीने के भीतर किया जाएगा। हमारे अभिजात वर्ग के लिए भुगतान का एक हिस्सा समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा, ''एक महीने बाद श्रमिक संघ बनाया गया, लेकिन टीनू देसाई का भुगतान अभी भी लंबित है।''


उन्होंने निर्देशक अली अब्बास जफर की एक और शिकायत का भी जिक्र किया, जिन्हें अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशन के लिए उनकी फीस का भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा, "भुगतान में देरी हो रही है और उचित प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। इसलिए, इस दौरान, हम इंतजार कर रहे थे, और फिर हमें अली जफर से 7.5 करोड़ रुपये की शिकायत मिली।" एफडब्ल्यूआईसीई अध्यक्ष ने यह भी दावा किया कि अन्य भुगतान भी लंबित हैं, जैसे निर्देशक विकास बहल, जिन्हें गणपथ के लिए ₹2.5 करोड़ का भुगतान नहीं किया गया है।

प्रमुख खबरें

बांग्लादेशी एडल्ट स्टार रिया बर्डे से Raj Kundra का क्या कनेक्शन है? जल्द लेंगे लीगल एक्शन

लापरवाही से कार चलाने पर लगायी थी डांट, गुस्से में व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को सड़क पर 10 मीटर तक घसीटा, मौत

PM Modi ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जल संरक्षण को लेकर झांसी की महिलाओं को सराहा

कांग्रेस और भाजपा को अपना वोट देकर इसे खराब न करें, Haryana और Jammu Kashmir की जनता से मायावती ने की अपील