जब माधुरी दीक्षित ने इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इज़हार किया

By रेनू तिवारी | Jul 11, 2024

बॉलीवुड का क्रिकेट से जुड़ाव बहुत पुराना है। पिछले कुछ सालों में इस क्षेत्र के कई बड़े नाम एक-दूसरे से जुड़े हैं, जिनमें से कुछ सफल विवाह भी हुए हैं। क्या आप जानते हैं कि 90 के दशक की एक लीडिंग लेडी ने एक बार भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटरों में से एक के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था? हम बात कर रहे हैं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की, जो कथित तौर पर सुनील गावस्कर से प्यार करती थीं। उन्होंने 1992 में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह पूर्व बल्लेबाज के लिए "पागल" थीं। उन्होंने कहा था, "मैं सुनील गावस्कर के लिए पागल हूँ। वह बहुत सेक्सी हैं। मैं उनके पीछे भागना चाहती हूँ और वह मेरे सपनों में भी आए थे।" इंटरव्यू के समय वह 25 साल की थीं, जबकि क्रिकेटर 43 साल के थे।

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने मुंबई पहुंचे। Watch Video


सुनील गावस्कर को भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। वह 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य थे, जिसने कपिल देव की कप्तानी में देश को अपना पहला विश्व कप दिलाया था।


माधुरी दीक्षित को आखिरी बार सुनील शेट्टी के साथ लोकप्रिय डांस शो डांस दीवाने सीजन 4 में जज के तौर पर देखा गया था। वह 2018 में इसके प्रीमियर के बाद से ही शो का हिस्सा रही हैं और पिछले तीन सीजन को जज कर चुकी हैं।


माधुरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स शो द फेम गेम वेब सीरीज में देखा गया था, जिसका प्रीमियर फरवरी 2022 में हुआ था। इस शो का निर्देशन बेजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने किया है, जबकि इसके निर्माता श्री राव हैं। इसमें माधुरी दीक्षित, संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफ़री हैं। इस शो का निर्माण करण जौहर, श्री राव और सोमेन मिश्रा ने धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

 

इसे भी पढ़ें: दुनिया की सबसे महंगी होगी Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी, भंसाली बना सकते हैं 10 फिल्में! पानी की तरह बहाया जा रहा पैसा


उनकी आखिरी सिल्वर स्क्रीन रिलीज़ माजा मा है, जो 2022 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव और सिमोन सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्माण लियो मीडिया कलेक्टिव के बैनर तले अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने किया है।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी