Kubra Aykut के सुसाइड नोट में क्या लिखा था? आखिर क्यों बिल्डिंग से कूदकर दे दी TikTok स्टार ने जान

By रेनू तिवारी | Sep 30, 2024

टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट जो अपने वायरल "बिना दूल्हे की शादी" वीडियो से चर्चा में आई थीं, कथित तौर पर तुर्की में एक आलीशान अपार्टमेंट बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की बालकनी से गिरकर मर गईं। इस घटना ने इस बात पर बहस छेड़ दी कि यह दुर्घटना थी या आत्महत्या। तुर्किये टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी मामले और उनके सुसाइड नोट की सक्रियता से जांच कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Women Festival Wear | नवरात्रि का गरबा हो या शादी की बारात.. बॉलीवुड की अपसराओं से ले सकते हैं फैशन टिप्स | Bollywood Actress Lahanga Look | Photos


खुद से शादी करने के बाद चर्चा में आई टिकटॉक स्टार कुबरा आयकुट की 23 सितंबर को इस्तांबुल में आत्महत्या कर ली गई। तुर्की की रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय महिला सुल्तानबेली जिले में एक आलीशान अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से गिर गई। तुर्किये टुडे के अनुसार, अधिकारी वर्तमान में मामले और उनके सुसाइड नोट की जांच कर रहे हैं।


कुबरा आयकुट के सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

तुर्किये टुडे के अनुसार, कुबरा के सुसाइड नोट में लिखा था, "मैंने अपनी मर्जी से छलांग लगाई। क्योंकि मैं अब और जीना नहीं चाहती। फिस्टिक का अच्छे से ख्याल रखना। मैं अपने जीवन में सबके साथ अच्छी थी, लेकिन मैं खुद के साथ अच्छी नहीं हो पाई। एक अच्छे इंसान के रूप में जीने से मुझे कुछ नहीं मिला। इस जीवन में, स्वार्थी बनो। इस तरह, तुम खुश रहोगे। मैं कई दिनों से संघर्ष कर रही हूँ, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। मैं इसलिए जा रही हूँ क्योंकि मैं खुद से प्यार करती हूँ और एक बार अपने बारे में सोचना चाहती हूँ। मुझे माफ़ कर दो। कुबरा आयकुट।" माना जाता है कि फिस्टिक उसका पालतू जानवर है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | मालती के साथ मजा लेती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, 26 साल बाद फिर दिखा राहुल और टीना का रोमांस


कुबरा आयकुट की आखिरी पोस्ट

अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, कुबरा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संदेश छोड़ा, जिसमें लिखा था, "मैंने अपनी ऊर्जा जुटा ली है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ रहा है। आज मैंने देखा कि मेरा वजन 44 किलोग्राम रह गया है। मैं हर दिन एक किलोग्राम वजन कम करती हूँ। मुझे नहीं पता कि क्या करना है। मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की ज़रूरत है।"

 

कुबरा के TikTok पर करीब 1 मिलियन और Instagram पर 200,000 से ज़्यादा फ़ॉलोअर हैं। 2023 में खुद से शादी करने के बाद वह चर्चा में आईं। उन्होंने वेडिंग विदाउट ए ग्रूम नाम से एक वीडियो शेयर किया और उसमें वह टियारा के साथ सफ़ेद गाउन में नज़र आईं। उन्होंने कहा, "मुझे अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा है"।



प्रमुख खबरें

Harmful Makeup Products: प्रेग्नेंसी में कम करें इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल, वरना बच्चे पर पड़ सकता है बुरा असर

Palmistry Tips: हथेली में इस योग के होने से जातक पर होती है मां लक्ष्मी की कृपा, पैसों की नहीं होती कमी

Medical College: मेडिकल कॉलेज चुनते समय न करें जल्दबाजी, जरूर चेक करें ये जरूरी चीजें

Acne Scars: एक्ने स्कार्स से हो गए हैं परेशान तो जानिए बचाव के तरीके, वरना खराब हो सकती है स्किन