अपने भाई की तरह जानता हूं...राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष के ऑफर पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

By अभिनय आकाश | Jun 24, 2024

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ करते हुए बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल विपक्ष के नेता होने की जिम्मेदारी समझते हैं और उन्होंने कहा कि वह हर मुद्दे पर बीजेपी को चुनौती देंगे। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, लगभग अपने भाई की तरह। मुझे पता है कि वह जो भी करते हैं उसमें अपना दिल, दिमाग और आत्मा लगाते हैं। और मुझे लगता है कि वह विपक्ष के नेता होने की जिम्मेदारी समझते हैं।" विपक्ष के नेता के रूप में, वह भाजपा को उनकी हर योजना पर चुनौती देंगे। 

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu Hooch Tragedy: JP Nadda ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखा पत्र, इंडिया गठबंधन के नेताओं की चुप्पी पर उठाए सवाल

पीएम मोदी की आपातकाल संबंधी टिप्पणियों पर क्या कहा?

यह संसद का पहला दिन है, इसे सकारात्मक तरीके से शुरू करना चाहिए। और आपातकाल जैसी नकारात्मक चीज़ को सामने लाने के लिए या गांधी परिवार, इंदिरा जी और नेहरू जी के प्रति जुनूनी होने के लिए, मुझे लगा कि प्रधान मंत्री इन सभी पर काबू पा लेंगे।" मुझे लगता है कि उन्हें इसे काले दिन के बजाय एक उज्जवल दिन के रूप में सोचना चाहिए। मुझे लगता है कि यह दुखद है कि प्रधानमंत्री के पास भारत के लिए एक अंधकारमय दृष्टिकोण है। हमें सकारात्मक चीजों, प्रगतिशील चीजों के बारे में बात करनी चाहिए देश।

इसे भी पढ़ें: हमारी पार्टी की मांग है कि जातिगत जनगणना के लिए कोई रास्ता निकाला जाए : Athawale

प्रियंका गांधी की वायनाड चुनावी शुरुआत पर

राहुल को वायनाड के लोगों से बहुत प्यार मिला और उन्होंने प्यार दिया भी। यह बहुत खुशी की बात है कि प्रियंका वहां से चुनाव लड़ेंगी और अगर वह जीतकर वायनाड से सांसद बनती हैं, तो जो भी विचार और योजनाएं हों राहुल ने वायनाड के लिए जो कहा था, वह उसे पूरा करेंगी...मुझे उम्मीद है कि वायनाड की जनता प्रियंका को भारी बहुमत से जिताएगी और फिर वह संसद में होंगी।


प्रमुख खबरें

मराठा आरक्षण रिपोर्ट के खिलाफ याचिकाओं में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग आवश्यक पक्ष: उच्च न्यायालय

‘उच्छृंखल छात्र नेता’ की तरह व्यवहार कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी: Uma Bharti

भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: Chief Minister Sukhu

UN के एक समूह ने Imran Khan को रिहा करने की मांग की, पाक सरकार ने इसे ‘आतंरिक मुद्दा’ बताया