भरी संसद में ये क्या करने लगे मोदी, किसी ने चुपके से वीडियो बना लिया

By अभिनय आकाश | Jul 03, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज कई बार लोगों को हैरान कर देता है। एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां पीएम मोदी अपने अंदाज से विरोधी सांसदों को हक्का बक्का कर रहे हैं। ष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में चर्चा के दौरान नरेंद्र मोदी ने दो घंटे से ज्यादा भाषण दिया। विपक्षी पार्टी के नेता पीएम मोदी के भाषण का विरोध कर रहे थे। जोर जोर से नारे लगा रहे थे। लेकिन वेल में जाकर नारेबाजी कर रहे सांसदों को पीएम मोदी ने पानी का ग्लास ऑफर किया ताकी वो पानी पी सके। पीएम मोदी ने सबसे पहले कांग्रेसी सांसद मणिक्कम टैगोर को पानी का ग्लास ऑफर किया। लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के एक तिहाई सरकार वाले तंज पर पीएम मोदी का पलटवार, बोले- 10 साल हुए है, 20 अभी बाकी है

फिर उन्होंने दूसरे सांसद हिबी ईडेन को पानी का ग्लास बढ़ाया। जिसे लेकर वो वीडियो में पानी पीते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोकसभा में पीएम मोदी भाषण दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक हल्का सा ब्रेक लिया था। जब पीएम मोदी के पास पानी आता है तो वो पहले विरोधी सांसदों को पानी का ग्लास ऑफर करते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक विरोधी सांसद ने उनका पानी लेने से इनकार कर दिया। वहीं दूसरे सांसद हिबी ईडेन ने उनका ऑफर स्वीकार कर लिया और पानी पी लिया। 

इसे भी पढ़ें: UP: हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़, अब तक 116 लोगों की मौत, PM Modi ने CM Yogi से की बात

संसद सत्र के सातवें दिन लोकसभा में जमकर गहमा-गहमी हुई। राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी नेताओं ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद पीएम मोदी ने एक-एक कर सारे आरोपों का जावब दिया। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में चर्चा के दौरान नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस जब जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री की टिप्पणी को विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी के पहले लोकसभा भाषण के जवाब के रूप में देखा गया, जिसमें उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए हिंदू धर्म का उल्लेख किया था। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए, पीएम मोदी ने अपने भाषण में विपक्ष के नेता के लिए कई बार "बालक बुद्धि" (अपरिपक्व दिमाग) शब्द का इस्तेमाल किया।

प्रमुख खबरें

रोबोट के आत्महत्या करने का मामला, क्या वाकई में सुसाइड कर सकते हैं Robot?

Agra Jama Masjid Case: अयोध्या, मथुरा, काशी के बाद अब जामा मस्जिद के सर्वेक्षण का अनुरोध, HC ने ASI से मांगा जवाब

राहुल गांधी अचानक पहुंचे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, लोको पायलटों से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बात

Rishi Sunak को क्यों झेलनी पड़ी इतनी बड़ी हार? क्या रही इसकी वजह, 5 प्वाइंट में जानें