West Bengal: सुकांत मजूमदार को अपोलो में किया गया शिफ्ट, TMC ने बताया एक्टिंग, BJP का पलटवार

By अंकित सिंह | Feb 14, 2024

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। बशीरहाट में पुलिस और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान पुलिस लाठीचार्ज के दौरान घायल होने के बाद मजूमदार को बशीरहाट बहु-सुविधा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह घटना तब हुई जब मजूमदार उत्तर 24 परगना जिले के ताकी में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। वह सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए थे। 

 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में संदेशखालि पर गरमाई सियासत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार घायल, ले जाया गया अस्पताल


हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया कि यह घटना फर्जी थी। टीएमसी के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने कहा, "सुकांत मजूमदार ने उत्कृष्ट अभिनय कौशल दिखाया है। संभवतः वह फिल्म उद्योग में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।" इससे पहले दिन में, मजूमदार ने आरोप लगाया कि राज्य पुलिस ने उन्हें संदेशखाली की ओर जाने से रोकने के लिए ताकी में उस लॉज की घेराबंदी कर दी, जहां वह रुके थे, जहां पिछले सप्ताह से विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: 'पश्चिम बंगाल में जंगलराज', BJP का आरोप- TMC के गुंडों के टेप से बंद है ममता बनर्जी का मुंह


भाजपा ने पलटवार करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। शहजाद पूनावाला ने कहा कि टीएमसी, तृणमूल कांग्रेस से तालिबानी मानसिकता और संस्कृति बन गई है।' मां, माटी और मानुष की जगह बम, बंद और बलत्कारियों ने ले ली है। उन्होंने कहा कि शाहजहाँ शेख, जिसने विशेष रूप से कमजोर समुदायों और एससी/एसटी की युवा महिलाओं का व्यवस्थित यौन शोषण रैकेट चलाया है, को बेदाग जाने दिया जा रहा है। जो लोग इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं उनके साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया जा रहा है चाहे वह सुकांत मजूमदार हों, हमारे कार्यकर्ता हों या प्रदर्शनकारी हों। पश्चिम बंगाल की महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

प्रमुख खबरें

सपा प्रमुख ने ताजमहल के रखरखाव पर उठाये सवाल, कहा: वैश्विक स्तर पर धूमिल हो रही देश की छवि

हिज्बुल्ला को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी : इजराइल के रक्षा मंत्री

प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में ‘विश्वकर्मा’ कार्यक्रम में शामिल होंगे

बिहार : स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी नशे की हालत में गिरफ्तार