Weekly Love Horoscope 30 September to 6 October 2024 | इस सप्ताह ये 2 राशियाँ अपनी जिंदगी में परेशानी का सामना करेंगी

By रेनू तिवारी | Sep 28, 2024

अक्टूबर के इस सप्ताह में बुधादित्य राजयोग बन रहा है। बुध और सिंह कन्या राशि में गोचर करेंगे। मिथुन, मीन राशि वालों के साथ रिश्ते में दिक्कतें आएंगी। किसी महिला की मदद से प्यार जीवन में खुशियों के दरवाजे पर दस्तक देगा। प्यार में अपनी इच्छाओं को खुलकर व्यक्त करें। रिश्तों में खुशहाली आएगी। आपको मानसिक तनाव का अनुभव हो सकता है। अपने पार्टनर से खुलकर अपनी राय जाहिर करें। प्रेम में शांति रहेगी। इस सप्ताह कोई मित्र अच्छा जवाब नहीं देगा। आपको रिश्ते में फैसले न लेने की सलाह दी जाएगी। प्यार में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आइए इस सप्ताह जानते हैं अक्टूबर माह का साप्ताहिक प्रेम भविष्यफल।


मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल: प्यार परवान चढ़ेगा

प्रेम के मामले में मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह फायदेमंद रहेगा। प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम बढ़ेगा। किसी महिला की मदद से प्यार जीवन में खुशियों के दरवाजे पर दस्तक देगा। प्यार में अपनी इच्छाओं को खुलकर व्यक्त करें। रिश्तों में खुशहाली आएगी।


वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल - मानसिक तनाव

वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में मिलाजुला रहेगा। आपको अपनी लव लाइफ में जोखिम उठाना पड़ेगा। आपका आपसी प्रेम बढ़ेगा। आपको मानसिक तनाव का अनुभव हो सकता है। अपने पार्टनर से खुलकर अपनी राय जाहिर करें। प्रेम में शांति रहेगी।


मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल - समझदारी से निर्णय लें

इस सप्ताह प्यार के मामले में सोच-समझकर निर्णय लें। अफवाहों से आपके दिल को ठेस पहुंचेगी। इस सप्ताह कोई मित्र अच्छा जवाब नहीं देगा। आपको रिश्ते में फैसले न लेने की सलाह दी जाएगी। प्यार में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा।


कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल- प्रेम संबंधों में सुधार होगा

प्रेम जीवन के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों में सुधार होगा. परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आपका पार्टनर फोकस्ड रहेगा। लव लाइफ से जुड़े काम में आप काफी व्यस्त रहेंगे। बाहर जाने की योजना बनाएं.


सिंह साप्ताहिक प्रेम राशिफल- प्यार मजबूत होगा

प्यार के मामले में यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा। आपसी प्रेम मजबूत होगा। प्रेम जीवन में सुखद अनुभव होंगे। संतान संबंधी सुख मिलेगा। आपकी शादी में चीजें घटित होंगी। जीवन में कुछ बंदिशें होंगी. पार्टनर पर कोई भी फैसला न थोपें.


कन्या साप्ताहिक प्रेम राशिफल भविष्य- प्रेम में सुख-समृद्धि आएगी

प्यार के मामले में यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। प्यार जीवन में ख़ुशियों का दरवाज़ा खटखटाएगा। प्रेम जीवन में सुख-समृद्धि आने की संभावना है। बड़ों से मदद मिलेगी. सप्ताहांत में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। आपका मन उदास रहेगा.


तुला साप्ताहिक लव राशिफल- प्रेम में उत्साह बढ़ेगा

तुला राशि वाले लोगों की लव लाइफ में काफी उत्साह रहेगा। आपसी संबंध मधुर होंगे। लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा। संतुलन बनाकर आप जीवन में आगे बढ़ेंगे। प्रेम जीवन फलेगा-फूलेगा। अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने जाएं।


वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल - समझदारी से निर्णय लें

प्यार और रिश्तों के मामले में यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में सामान्य स्थिति रहेगी। सोच-समझकर निर्णय लें. समय अनुकूल रहेगा. आपसी प्रेम प्रगाढ़ होगा। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।


धनु साप्ताहिक लव राशिफल- रुके हुए काम पूरे होंगे

इस सप्ताह आपको अपने साथी के साथ कुछ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है; हालाँकि, यदि आप स्थिति को समझदारी से देखेंगे तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।


मकर साप्ताहिक लव राशिफल- खुशियां दोगुनी होंगी।

प्रेम संबंधों के मामले में मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा। प्रेम संबंध बढ़ेंगे। सबसे पहले आपको शुभ समाचार मिलेगा. समय आपके अनुकूल रहेगा। प्रेम संबंधों में आपसी प्रेम मजबूत होगा। कार्य में सफलता से प्रसन्नता बढ़ेगी।


कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल- रिश्तों में दरार आएगी

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह संचार के माध्यम से प्यार का इजहार करेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. नहीं तो रिश्ते में दरार आ जाएगी। समय आपके लिए अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा. रिश्तों के लिहाज से यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा।


मीन साप्ताहिक लव राशिफल- तनाव बढ़ेगा

मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्यार के मामले में फायदेमंद रहेगा। प्रेम संबंधों में दिक्कतें बढ़ सकती हैं। किसी भी समस्या का समाधान संचार के माध्यम से किया जाएगा। इस सप्ताह तनाव और कष्ट बढ़ेगा। प्रेम और परिवार के मामले में यह सप्ताह खुशनुमा रहेगा।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल