Watch Video: नागार्जुन ने अपने बॉडीगार्ड्स द्वारा धक्का दिए जाने के बाद फैन से मुलाकात की

By रेनू तिवारी | Jun 26, 2024

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने बुधवार (26 जून) को आखिरकार अपने बॉडीगार्ड्स द्वारा धक्का दिए गए दिव्यांग फैन से मुलाकात की। उन्होंने उसे गले लगाया और फैन से कहा कि यह उसकी गलती नहीं थी। नागार्जुन द्वारा अपने फैन से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा है। इससे पहले, मुंबई एयरपोर्ट पर अपने बॉडीगार्ड्स द्वारा उनके साथ की गई मारपीट के बाद उन्होंने माफी मांगी थी।

 

इसे भी पढ़ें: Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की राहें हुई जुदा, तीन साल तक डेट करने के बाद अलग हुए: Report


मुंबई में 'कुबेर' की शूटिंग कर रहे नागार्जुन को 26 जून को एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर अपनी कार से उतरते ही उन्होंने अपने फैन का अभिवादन किया।उन्होंने उसे गले लगाया और तस्वीरें खिंचवाईं। नागार्जुन ने अपने फैन से यह भी कहा कि यह उनकी गलती नहीं थी। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यही सोशल मीडिया की ताकत है।" नागार्जुन की तारीफ करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "नागार्जुन बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं।"


हालांकि, कुछ लोगों को लगा कि यह पीआर एक्सरसाइज है। एक टिप्पणी में लिखा "सिर्फ़ इसलिए कि यह वीडियो वायरल हो गया, वह अब यह सब कर रहा है। सिर्फ़ दिखावा करने के लिए। उस समय उसे खेद क्यों नहीं हुआ। वह बेचारा लड़का विकलांग था, फिर भी उसने कभी विनम्रता या विचारशीलता नहीं दिखाई.. वाकई दुखद। 

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar ने पिता Yash Johar को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया, कहा 'विश्वास नहीं होता कि 20 साल हो गए'


23 जून को, अभिनेता के अंगरक्षक ने एक प्रशंसक के साथ मारपीट की, जिसने उनके साथ तस्वीर लेने की कोशिश की। नागार्जुन, धनुष और उनके बेटे 'कुबेर' की शूटिंग के लिए मुंबई आए थे।


वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, नागार्जुन ने माफ़ी मांगी और वादा किया कि वह इसे फिर से होने से रोकने के लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे।


नागार्जुन, धनुष और रश्मिका मंदाना निर्देशक शेखर कम्मुला की 'कुबेर' की शूटिंग कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में फ़िल्म का फ़र्स्ट-लुक रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है।


प्रमुख खबरें

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के साथ पहली बार कल्कि 2898 एडी देखी

Paris Olympics: जाने कौन है महिला विधायक Shreyasi Singh? जो पहली बार ओलंपिक में खेलकर रच सकती हैं इतिहास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम CM को किया फोन, बाढ़ से बिगड़े हालात पर जताई चिंता

सैलानियों का हब बन रहा है उत्तर प्रदेश