Stree 2 OTT Release | ब्लॉकबस्टर स्त्री 2 को ओटीटी ऐसे देखें सकते है, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में कर रही कमाई

By रेनू तिवारी | Sep 26, 2024

स्त्री 2 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए करीब डेढ़ महीने हो चुके हैं और फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। अब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 ने आखिरकार अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। 42 दिनों के प्रभावशाली प्रदर्शन के दौरान फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 851 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म अब 349 रुपये में किराए पर उपलब्ध है। दर्शक खरीद के 48 घंटों के भीतर फिल्म देख सकते हैं।

 

बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज़्यादा की कमाई 

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है और आने वाले दिनों में यह आंकड़ा और बढ़ सकता है। इस हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Sarfira OTT Release | अक्षय कुमार इकलौती फिल्म जिसने साल 2024 में बचाई थी एक्टर की कटने से नाक! अब ओटीटी पर होगी रिलीज


फिल्म OTT पर किराए पर उपलब्ध है

हाल ही में खबर आई थी कि श्रद्धा के कई फैन्स दो से तीन बार थिएटर में फिल्म देखने गए। अब उनके पास हैट्रिक बनाने का एक और मौका है। फिल्म OTT पर रिलीज़ हो चुकी है। हालांकि पहला भाग 'स्त्री' डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है, लेकिन इसका सीक्वल आपको अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा। यह फिल्म फिलहाल प्लेटफॉर्म पर किराए पर उपलब्ध है। इसका मतलब है कि आप 349 रुपये देकर घर पर आराम से यह फिल्म देख सकते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Aamir Khan ने Laapataa Ladies के लिए दिया था ऑडिशन! किरण राव ने कर दिया था अपने पूर्व पति को रिजेक्ट, Ravi Kishan को रोल के लिए चुना था


स्त्री 3 की कहानी क्या होगी?

स्त्री 2, 2013 में इसी नाम से आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है। अमर कौशिक ने फिल्म का निर्देशन किया है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का कैमियो भी देखने को मिला था। जिस तरह से यह कहानी खत्म हुई है, उससे लगता है कि पार्ट 3 और भी दिलचस्प होने वाला है।


यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है। 2018 में आई स्त्री इसकी पहली किस्त थी। इसके बाद 2022 में वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' रिलीज हुई। फिर शरवरी वाघ की 'मंजू' आई। यह भी काफी हिट रही। इसके बाद 15 अगस्त को 'स्त्री 2' रिलीज हुई। स्त्री 2 ने दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है। अब प्रोडक्शन हाउस से भेड़िया 2 और स्त्री 3 की उम्मीद की जा रही है।


प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर