पाकिस्तान सुपर लीग पर मंडराया कोरोना का साया, वसीम अकरम समेत कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

By अनुराग गुप्ता | Jan 25, 2022

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के सातवें सत्र की शुरुआत से पहले कोरोना महामारी का खतर मंडराने लगा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और कराची किंग्स के अध्यक्ष वसीम अकरम कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में वसीम अकरम ओमान से लौटे हैं। वहां पर चल रही लीजेंड्स लीग का वो हिस्सा थे। इसके अलावा हैदर अली, वहाब रियाज, कामरान अकमल समेत कई खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा: केएल राहुल की कप्तानी पर सवाल, कुछ सीनियर खिलाड़ियों का कैरियर ढलान पर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वसीम अकरम के अलावा एक और व्यक्ति की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद दोनों ने ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसे कराची किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि 27 जनवरी से सुपर लीग के सातवें सत्र की शुरुआत हो रही है। ऐसे में पहला मुकाबला पीएसएल 2021 की विजेता रही मुल्तान सुल्तान और उपविजेता कराची किंग्स के बीच खेला जाना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएसएल के शुरुआती 15 मुकाबले कराची में और बाकी के 19 मुकाबले लाहौर में खेले जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को 2021 के लिए मेन्स ODI क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया 

पीएसएल का पूरा शेड्यूल

पीएसएल-2022 का पहला मुकाबला 27 जनवरी को खेला जाएगा। जबकि 27 फरवरी को लाहौर में फाइनल मुकाबला खेला जाना है। साल 2016 से शुरू होने वाले पीएसएल में 6 टीमें हिस्सा लेती हैं। जिनमें इस्लामाबाद यूनाइटेड, कराची किंग्स, लाहौर कलंदर, मुल्तान सुल्तान, पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी