Vivo X Fold 4 के लॉन्च होने से पहले दिखी झलक, इस फोल्डेबल फोन में मिलेगी सबसे बड़ी बैटरी

By Kusum | Oct 19, 2024

वीवो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold 4 पर काम कर रहा है। हाल ही में वीवो का नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन चीन में एक सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नजर आया है। Vivo X Fold 4 को TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से फोन के बारे में काफई कुछ पता चला है। 


चीनी ब्रांड ने हाल ही में फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज वीवो X200 पेश किया है। अब ब्रांड का वीवो X Fold 4 मॉडल नंबर V2429A के साथ TENNA पर नजर आया है। हालांकि, स्मार्टफोन का आधिकारिक नाम कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन Vivo X Fold 4  होगा। IMEI डाटाबेस ने कंफर्म किया है कि Vivo X Fold 4  4 का V2429 मॉडल नंबर है तो V2429A फोल्डेबल फोन के वेरिएंट में से एक हो सकता है। 


सर्टिफिकेशन से आगामी वीवो स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला है। हालांकि, 91 Mobiles की एक रिपोर्ट डेटाबेस में बैटरी पैक में कुछ खुलासा हुआ। Vivo X Fold 4  में एक बड़ा 6,365mAh सेल है, जो कि 6500mAh बैटरी के तौर पर आ सकता है। ऐसा होता है तो Vivo X Fold 4  में Vivo X Fold 3 में दी गई 5,500mAh सेल के मुकाबले में बड़ी बैटरी होगी। 


Vivo X Fold 4 में किसी भी फोल्डेबल फोन की तुलना में सबसे बड़ी बैटरी है। बड़ी बैटरी के साथ इस फोन की बॉडी अपने पिछले मॉडल के मुकाबले में थोड़ी मोटी हो सकती है। हालांकि, Vivo X Fold 4 का डिजाइन XFold 3 Pro के मुकाबले स्लिम और लाइट होने की उम्मीद है। वीवो का आगामी फोल्डेबल फोन सैटेलाइट नेविगेशन, ड्यूल 5जी सिम सपोर्ट और एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट आ सकता है। लीक्स में ये सुझाव था कि Vivo X Fold 4  में स्प्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर 

प्रमुख खबरें

बढ़ रहा भारत का दबदबा...Russia में मोदी के आगमन से पहले आया पुतिन का बड़ा बयान

मोदी सरकार की कृषि सुधार योजनाओं से उत्पादन और किसानों की आय में हो रही है बढ़ोतरी: भागीरथ चौधरी

भारत के सभी राजनयिक नोटिस पर हैं, कनाडा की विदेश मंत्री बोलीं- लोगों को इनकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा

Jharkhand Elections: बीजेपी की पहली लिस्ट जारी, धनवार से बाबूलाल मरांडी, सरायकेला से चंपई सोरेन को टिकट