पीएम मोदी के सामने ओलंपिक 2028 में कोहली-रोहित के खेलने पर राहुल द्रविड़ ने लिए मजे, ऐसा था Virat Kohli का रिएक्शन

By Kusum | Jul 06, 2024

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई मुलाकात के दौरान 2028 ओलंपिक को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी मजे लिए। द्रविड़ ने कहा कि बीसीसीआई इस बड़े इंवेट की तैयारी अभी से ही कर रही होगी और इस टी20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कई खिलाड़ी उस इवेंट में भारत प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा का भी नाम लिया। ऐसे में विराट का रिएक्शन देखने वाला था। दरअसल, कोहली और रोहित दोनों ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टी20 फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं। 


4 जुलाई को बारबाडोस से स्वदेश लौटी टीम इंडिया ने दिल्ली में सबसे पहली मुलाकात पीएम मोदी से की। इस दौरान पीएम ने खिलाड़ियों से कई मुद्दों पर चर्चा की। इनमें से एक लॉस एंजिल्स में होने वाला ओलंपिक भी था। पीएम के इस इवेंट की तैयारियों के बारे में जब पूछा तो राहुल द्रविड़ ने ऐसा जवाब दिया कि वहां बैठा हर शख्स हंसने लगा। 


बता दें कि, राहुल द्रविड़ ने पीएम मोदी से ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल किए जाने के महत्व के बारे में बात की। अपनी बातचीत के अंत में द्रविड़ ने कहा कि 2024 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के कई खिलाड़ी, जिनमें युवा रोहित और विराट भी शामिल हैं। 2028 ओलंपिक में भाग लेंगे। 


राहुल द्रविड़ ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, हम क्रिकेटर्स को ओलंपिक में भाग लेने का मौका नहीं मिलता। लेकिन, अब क्रिकेट ओलंपिक का हिस्सा बनने जा रहा है। ये क्रिकेटर्स देश और बोर्ड के लिए बहुत बड़ी बात होने जा रही है। हमें टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। दूसरे खिलाड़ियों के साथ रहना, उनसे सीखना, बहुत बड़ी बात है। मुझे लगता है कि क्रिकेट के लिए ओलंपिक का हिस्सा बनना गर्व की बात है।

प्रमुख खबरें

मयंक की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका

क्राउडसोर्सिंग भुगतान सुविधा के लिए पेओनियर ने Tech Mahindra के साथ समझौता किया

देवी की शक्ति से विष्णु और शिव प्रकट होकर विश्व का पालन और संहार करते हैं

रात को सोने से पहले पी लें ये ड्रिंक, मिलेंगे चमत्कारिक फायदे, कब्ज से राहत मिलेगी