साक्षी मलिक के 'लालची' आरोप पर विनेश फोगाट ने किया पलटवार! जानें क्या कहा?

By Kusum | Oct 22, 2024

भारतीय पहलवान साक्षी पहलवान इन दिनों अपनी किताब विटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस किताब में साक्षी ने अपने जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बारे में लिखा है। साथ ही उन्होंने इसी किताब के बारे में एक इंटरव्यू में अपने विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को लेकर भी कई बाते कहीं हैं। वहीं साक्षी के आरोपों के बाद विनेश फोगाट ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाली है जिसे इसी मामले से जोड़ा जा रहा है। 


बीते साल रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ पहलवानों ने धरना दिया था। जिसकी अगुवाई बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने की थी। तीनों एक-दूसरे को संघर्ष का साथी बताते आए। पेरिस ओलंपिक से लौटने के बाद विनेश फोगाट ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा और विधानसभा चुनाव लड़ी जबकि बजरंग भी पार्टी में शामिल हुए। साक्षी मलिक ने दोनों पर मन में लालच आने का आरोप लगाया। 


साक्षी के इंटरव्यू के कुछ समय बाद ही विनेश फोगाट ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई। इस स्टोरी में लिखा कि, आप हर जो चीज सुनते हैं उस पर ध्यान न दें। हर कहानी के तीन पक्ष होते हैं आपका, उनका और सच। 


प्रमुख खबरें

कुंदरकी सीट पर चार मुस्लिम उम्मीदवार के मैदान में होने से भाजपा गद्गद

डेयरी से जुड़े 6.5 करोड़ ग्रामीण परिवारों को सहकारी क्षेत्र के तहत लाने की जरूरत: Shah

मौत से पहले होटल के कमरे में तोड़ फोड़, सबसे हैवी ड्रग्स की ओवरडोज, मशहूर सिंगर Liam Payne को आखिर क्या हुआ था? रिपोर्ट में कई खुलासे

Bundelkhand Expressway पर सौर पार्क की स्थापना के लिए जीईएपीपी का यूपीडा से गठजोड़