Maharaja OTT Release | Vijay Sethupathi की माइंड को हिला डालने वाली फिल्म ओटीटी पर होगी रिलीज, सिनेमाघरों में मचाया था धमाल | Full Details

By रेनू तिवारी | Jul 08, 2024

14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म महाराजा को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। निथिलन समिनाथन ने फ़िल्म का निर्देशन किया और राम मुरली के साथ मिलकर संवाद लिखे। फ़िल्म का निर्माण पैशन स्टूडियो, द रूट और थिंक स्टूडियो ने मिलकर किया है। विजय सेतुपति की यह 50वीं फ़िल्म थी और यह 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के साथ ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दर्शकों ने इसके तेलुगु वर्शन की भी प्रशंसा की।


OTT रिलीज़ की तारीख

स्ट्रीम किए जाने वाले OTT प्लेटफ़ॉर्म में से एक नेटफ्लिक्स ने 'महाराजा' के लिए डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि फ़िल्म 12 जुलाई, 2024 को डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह उन सभी के लिए घर पर आराम से फ़िल्म देखने का एक अच्छा मौका है, जो इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे।


फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी जैसी कई भाषाओं में OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ किया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: Ram Charan ने 'Game Changer' की शूटिंग पूरी की, कमल हासन की 'Indian 3' से पहले रिलीज होगी फिल्म


कास्ट और क्रू

महाराजा में विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास, नट्टी (नटराज), भारतीराजा, अभिराम और अन्य लोग फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसका निर्माण सुधन सुंदरम और जगदीश पलानीसामी ने किया है, जबकि संगीत का काम अजनीश लोकनाथ ने संभाला है। महाराजा का निर्माण पैशन स्टूडियो, द रूट और थिंक स्टूडियो ने मिलकर किया है। दिनेश पुरुषोत्तमन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं, जबकि फिलोमिन राज संपादन का कार्यभार संभालते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: South Korean एक्टर Ma Dong-Seok करेंगे तेलुगु सिनेमा में डेब्यू? प्रभास स्टारर Spirit का होंगे हिस्सा! जानिए क्या है वजह


फिल्म सारांश

कहानी चेन्नई में एक बेटी ज्योति और उसके पिता महाराजा के बारे में है, जो एक नाई हैं। वे दोनों एक कूड़ेदान के साथ गहरा रिश्ता साझा करते हैं जिसे वे 'लक्ष्मी' कहते हैं। हालांकि, एक घर में डकैती के दौरान, लक्ष्मी गायब हो जाती है जिससे महाराजा को उसके इरादों पर शक होता है। इसलिए, वह अतीत और व्यक्तिगत त्रासदियों की छिपी सच्चाईयों के बारे में जानने के लिए एक यात्रा पर निकलता है।


फिल्म के बारे में

महाराजा एक भारतीय तमिल फिल्म है जो एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। इसे 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया, जिसने फिल्म को बहुत सारी सकारात्मक समीक्षा और समर्थन प्राप्त किया। निथिलन स्वामीनाथन ने इस फिल्म का निर्देशन किया और इसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया।

 

प्रमुख खबरें

बढ़ता हुआ यूरिक एसिड का लेवल होगा कम, बस इन 5 घरेलू ड्रिंक का सेवन करें

Ukraine ने रूसी लड़ाकू विमान को मार गिराया, रूस का पूर्वी हिस्से के एक गांव पर कब्जे का दावा

कार कंपनियों की निगाहें त्योहारी सत्र पर, धारणा सुधरने से बिक्री में वृद्धि की उम्मीद

अमेरिका के बाद Amul अब यूरोपीय बाजार में उतरने को तैयार : प्रबंध निदेशक, Jayen Mehta