Video | KBC में Manu Bhaker ने Amitabh Bachchan को सुनाया फिल्म मोहब्बतें से डायलॉग, फैन्स ने पूछा, ‘आप कब डेब्यू कर रही हैं?’

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2024

ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर और अमन सेहरावत जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति 16 के स्पेशल एपिसोड ‘जीत का जश्न’ में हॉट सीट पर नजर आएंगे। गुरुवार को प्रसारित होने वाले शो के लेटेस्ट प्रमोशनल वीडियो में मनु भाकर को अमिताभ बच्चन की 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से उनका मशहूर डायलॉग बोलते हुए देखा गया।

 

इसे भी पढ़ें: माँ Hema Malini से तुलना किए जानें से परेशान थी Esha Deol? कहा- फिल्में रिलीज से पहले मुझे हो जाता था बेहद तनाव


क्लिप में साड़ी पहने मनु फिल्म के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करती नजर आईं। उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनका डायलॉग सुनाने की अनुमति मांगते हुए कहा, “मैंने आपका वो याद किया था मतलब बहुत पहले जब मैंने पिक्चर देखी थी। तो मैं बोलूं? बिग बी, इस बात से अनजान कि मनु अपना संवाद सुनाने वाली थी, ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया, “अच्छी बात होगी तो बोल दीजिएगा। मनु ने फिर फिल्म का मशहूर संवाद सुनाया, जिसमें कहा गया, “परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन, हमारे इस गुरुकुल के तीन स्तंभ हैं। इन तीनों के आधार पर हम तुम्हारे आने वाले कल बता सकते हैं। बिग बी ने गर्व से स्वीकार किया, “यह हमारी फिल्म का संवाद था।

 

इसे भी पढ़ें: 92 करोड़ के साथ सबसे ज़्यादा टैक्स देने वाले सेलेब्रिटी बनें Shah Rukh Khan, लेकिन Akshay Kumar लिस्ट से पूरी तरह गायब! आखिर क्यों?

 

मनु से प्रभावित होकर एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आवाज़ भी बहुत अच्छी है।” अन्य प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि क्या मनु अभिनय में पदार्पण के लिए तैयार हैं। एक ने पूछा, “मैडम, आप बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब पदार्पण कर रही हैं?” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “अब अभिनय की तैयारी है क्या?”


महज़ 22 साल की उम्र में, मनु भाकर ने एक ही ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली आज़ादी के बाद पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया। उन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 में यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की।



प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी