Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की खबरें बार बार क्यों उड़ाई जा रही हैं? Vicky Kaushal ने उठाया सच से पर्दा

By रेनू तिवारी | Jul 15, 2024

विक्की कौशल ने कहा कि कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है, उन्होंने बताया कि वह उनका जन्मदिन कैसे मनाएंगे। विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनेता शुक्रवार को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल हुए, जहां कैटरीना कैफ की मौजूदगी ने एक बार फिर प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी। बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में विक्की ने अफवाहों को संबोधित किया और कहा कि उनमें कोई सच्चाई नहीं है।


विक्की ने कैटरीना के बारे में क्या कहा?

जब विक्की से 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन मनाने की उनकी योजना के बारे में पूछा गया और यह भी कि वह कब ‘खुशखबरी’ देंगे, तो अभिनेता ने कहा, "धन्यवाद! यह बहुत खास दिन है। बस साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने की योजना है क्योंकि प्रमोशन बहुत समय से चल रहा है और वह यात्रा भी कर रही हैं। और अच्छी खबर की जो आपने बात की, वो जब आएगी तो जब भी ऐसा होगा, हम इसे साझा करके बहुत खुश होंगे, लेकिन तब तक, इसमें कोई सच्चाई नहीं है, और यह केवल अटकलें हैं।”

 

इसे भी पढ़ें: Romania में अवैध ड्रग रखने के आरोप में अमेरिकी रैपर Wiz Khalifa को गिरफ्तार किया गया


अधिक जानकारी

कैटरीना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में विक्की कौशल के साथ महीनों बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई, और प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या वे कोई टक्कर देख सकते हैं। वह सोने की डिटेलिंग वाली लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे सोने के गहनों के साथ जोड़ा गया था।


कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंसेस रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Maharaj के निर्देशक का खुलासा, Jaideep Ahlawat नहीं Irrfan Khan थे फिल्म में मूल किरदार के लिए पहली पसंद


विक्की अगली बार बैड न्यूज़ में नज़र आएंगे, जो विषमलैंगिक अतिसंक्रमण के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में एमी विर्क, त्रिप्ति डिमरी और नेहा धूपिया भी हैं। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सह-निर्माता आनंद, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग