Bad Newz की स्क्रीनिंग में Vicky Kaushal और Katrina Kaif एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते रहे, इवेंट में और भी सेलेब्स आए नजर

By दिव्यांशी भदौरिया | Jul 19, 2024

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ गुरुवार रात मुंबई में नई फिल्म बैड न्यूज की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। अनन्या पांडे, करण जौहर, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, नेहा धूपिया, लक्ष्य और वामिका गब्बी समेत कई अन्य हस्तियां भी नजर आईं। तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

बैड न्यूज स्क्रीनिंग में विक्की और कैटरीना कैफ ने बिखेरा जलवा

इवेंट के लिए कैटरीना कैफ ने व्हाइट ड्रेस, मैचिंग ब्लेज़र और हील्स पहनी थीं। विक्की को काले कोट, पैंट और जूतों के नीचे प्रिंटेड शर्ट में देखा गया। तृप्ति व्हाइट आउटफिट और हील्स में नजर आईं। अनन्या पांडे ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी।

इवेंट में और भी सेलेब्स

जहां रकुल प्रीत हरे रंग की ड्रेस में नजर आईं, वहीं जैकी ने सफेद शर्ट और काली पैंट चुनी। करण जौहर ने काले रंग का पहनावा पहना हुआ था - एक टी-शर्ट, जैकेट और डेनिम। नेहा ने जंग रंग की ड्रेस और सफेद जूते पहने थे। वामिका गब्बी साड़ी में नजर आईं। विक्की के भाई सनी कौशल और उनके माता-पिता भी स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

बैड न्यूज फिल्म हुई रिलीज

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2019 की हिट गुड न्यूज की उत्तराधिकारी प्रतीत होती है, जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे। आनंद ने हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ बैड न्यूज का सह-निर्माण किया। तृप्ति डिमरी और एमी विर्क भी बैड न्यूज का हिस्सा हैं।

हाल ही में दिल्ली में एक बैड न्यूज प्रमोशनल इवेंट में, विक्की ने कैटरीना के बारे में गर्भावस्था की अफवाहों को संबोधित किया और उन्हें 'अटकलें' करार दिया। उन्होंने कहा था, 'खुशखबरी की जो अपनी बात है, वो जब आएगी तो, जब भी ऐसा होगा तो हमें साझा करने में बहुत खुशी होगी, लेकिन तब तक इसमें कोई सच्चाई नहीं हैऔर यह केवल अटकलें हैं।”

उन्होंने आगे कहा था, "अभी बैड न्यूज का आनंद लीजिए, जब अच्छी खबर आएगी तो हम आपके साथ जरूर शेयर करेंगे।"

प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग