कोरोना वायरस को खत्म कर सकती है उर्वशी रौतेला, पानी में आग लगा कर मचाया बवाल

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2020

 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की हॉट अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के लोगों दीवाने हैं। उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर करके अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं। उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया से इतना प्यार हैं कि वह लॉकडाउन में भी अपने फैंस को निराश नहीं कर रही है। वह लगातार वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट कर रही है। उर्वशी रौतेला ने लॉगडाउन में भी एक ऐसी हॉट तस्वीर पोस्ट की है जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता ऋषि कपूर की सरकार से अपील, पूरे देश में EMERGENCY की घोषणा की जाए

जहां बॉवीवुड के सितारे अपने घर पर लॉडडाउन में क्या कर रहे हैं ये सब अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं वहीं उर्वशी रौतेला ने पूल में नहाते हुए एक बेहद ही सेक्सी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

 

इसे भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने शेयर की कोरोना वायरस को खत्म करने की ये दवा, यह वाकई इफेक्टिव है!

इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला पूल में नहा रही हैं और उन्होंने बिकनी पहनी हुई है। उनकी इस पोस्ट पर लोग काफी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि 'उर्वशी एक तुम ही हो जो कोरोना वायरस को खत्म कर सकती है। आपकी हॉटनेस से कोरोना मर जाएगा'। कोरोना वायरस को लेकर कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस गर्मी में खत्म हो जाएगा। वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो उर्वशी रौतेला को ऐसे टाइम में बिकनी में तस्वीरें डालने पर ट्रोल भी कर रहे हैं।


आप भी देखें उर्वशी रौतेला की पानी में आग लगा देने वाली पोस्ट-


आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में ऋषभ पंत की सगाई के बाद जह उर्वशी लगातार उनको कॉल कर रही  थी तो ऋषभ पंतने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। ऋषभ पंत और उर्वशी ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया लेकिन ऋषभ पंत ने अचानक किसी और के साथ सगाई की घोषणा कर दी थी। इस खबर के आने के बाद उर्वशी काफी हैरान हुई थी।


प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी