UP के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बयान, कहा हम हैं राम सेवक, Ayodhya को स्वच्छ रखने के लिए लिया संकल्प

By रितिका कमठान | Dec 29, 2023

उत्तर प्रदेश में अयोध्या मे जितनी भव्यता के साथ श्रीराम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ ही अयोध्या नगरी को भी सजाया संवारा जा रहा है। इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से जुटा हुआ है। अयोध्या नगरी की साज-सज्जा करने के लिए पूरा प्रशासन एड़ी चोटी का जोर लगाया जा रहा है।

 

इसी बीच अयोध्या में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहां जन्में प्रभु श्री राम, स्वच्छ सुंदर रहे अयोध्या धाम। पीएम मोदी के शहर आगमन पर अयोध्या के लोगों, बीजेपी कार्यकर्ताओं, मेयर और अन्य अधिकारियों ने अयोध्या को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि हम ‘राम सेवक’ हैं। यह मेयर द्वारा शहर में चलाए जा रहे प्लास्टिक मुक्त अभियान का भी हिस्सा है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या आने पर स्वच्छ अयोध्या का संकल्प लिया है। कार्यकर्ता, पार्टी के सदस्य, पार्षद सब मिलकर स्वच्छ अयोध्या की संकल्प को आगे बढ़ा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने खुद को राम भक्त और राम सेवक बताते हुए कहा कि कड़ाके की सर्दी भी राम सेवकों के उत्साह को कम नहीं कर सकती है। हनुमान जी महाराज जहां विराजमान है जो सबको शक्ति प्रदान कर रहे हैं। आज के समय में अयोध्या पुरी दुनिया का केंद्र बना हुआ है। पूरे विश्व का ध्यान अयोध्या की ओर है। दुनिया भर के राम भक्त अयोध्या की ओर देख रहे हैं खासतौर से सभी को 22 जनवरी का इंतजार है। इससे पहले 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अयोध्या पहुंचने वाले हैं जिसके लिए कई तैयारी की जा रही है। दुनिया भर में जय श्री राम की धुन शुरू हो गई है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी