इजरायल पर बरसेगा अल्लाह का कहर…भरी संसद में बद्दुआ देते तुर्किए के सांसद को आया हार्ट अटैक

By अभिनय आकाश | Dec 13, 2023

इजरायल को कोस रहे तुर्किए के सांसद को भरी सभा में हार्ट अटैक आ गया। बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, तुर्की के एक सांसद हसन बिटमेज़ मंगलवार को तुर्की ग्रैंड नेशनल असेंबली में इज़राइल-हमास युद्ध के संबंध में तुर्की के कार्यों की आलोचना करते हुए भाषण देते समय गिर पड़े। यह संसदीय सत्र के दौरान हुआ और उनके गिरने का सीधा प्रसारण देखने को मिला। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: इजरायल खो देगा दुनिया में अपना समर्थन, गाजा युद्ध पर क्यों बदले बाइडेन के सुर?

डेली सबा की रिपोर्ट के अनुसार, बिटमेज़ मधुमेह से पीड़ित हैं। उन्हें गिरने के बाद स्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर है। तुर्की के सांसद ने इजरायल-हमास युद्ध पर तुर्की की प्रतिक्रिया की आलोचना करते हुए कहा कि भले ही इतिहास चुप रहे, लेकिन सच्चाई चुप नहीं रहेगी। इज़राइल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे सोचते हैं कि जब वे हमसे छुटकारा पा लेंगे, तो कोई समस्या नहीं होगी। हालांकि, अगर आप हमसे छुटकारा पा लेंगे, तो आप पछतावे से छुटकारा नहीं पा सकेंगे। भले ही आप यातना से बच जाएं। इतिहास के अनुसार, तुम परमेश्वर के क्रोध से बच नहीं पाओगे।

इसे भी पढ़ें: Israel-Hamas Conflict: गाजा में युद्धविराम का प्रस्ताव UNGA में पारित, भारत के स्टैंड से इजरायल को झटका!

उनके गिरने के बाद, सांसदों में से चिकित्सा पेशेवर तुरंत उनकी सहायता के लिए आए, और आपातकालीन सेवाएं आने तक प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की। तुर्की के स्वास्थ्य मंत्री फहार्टिन कोका ने सोशल मीडिया पर जनता को सूचित किया कि बिटमेज़ अपने भाषण के दौरान परेशान हो गए थे और आश्वासन दिया कि चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही थी।

प्रमुख खबरें

हिमाचल शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश के शिक्षा मॉडल का अनुसरण करेगा: मंत्री

गाजियाबाद में कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाली महिला का शव मिला, जांच जारी

Haryana elections: भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त हैं CM नायब सैनी ने कहा, कांग्रेस के वादे ठोस नहीं हैं

पुलिसकर्मियों को समय से पदोन्नति दें और ई-पेंशन से जोड़ें : आदित्यनाथ